Coronavirus: लॉकडाउन के बीच जहानाबाद SDPO को दोस्तों के साथ मछली पार्टी करना पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कड़ा फैसला लेते हुए जहानाबाद के SDPO प्रभात भूषण श्रीवास्तव और शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव मखदुमपुर के सर्किल अफसर, बीडीओ राजीव रंजन और अनिल मिस्त्री के अलावा 25 से 30 लोगो पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. 

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच जहानाबाद SDPO को दोस्तों के साथ मछली पार्टी करना पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

जहानाबाद एसडीपीओ ने अपने दोस्तों के साथ नए घर में मछली पार्टी की थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • जहानाबाद एसडीपीओ कर रहे थे मछली पार्टी
  • डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश
  • कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लागू है लॉकडाउन
पटना:

कोरोना वायरस के चलते इस समय देश भर में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में कैसे सत्ता और वर्दी का रसूख रखने वाले लॉक डाउन में नियम-कानून के साथ-साथ सोशल डिस्टेन्स की धज्जियां उड़ा रहे है. इसकी एक तस्वीर बिहार में भी देखने को मिली है.  बिहार में सरकारी अफसर पार्टियां कर रहे हैं. पिछले दिनों मखदुमपुर थाना में कुछ सरकारी अफसरों ने मछली पार्टी की थी. हालांकि पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद अब इन अफसरों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कड़ा फैसला लेते हुए जहानाबाद के SDPO प्रभात भूषण श्रीवास्तव और शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव मखदुमपुर के सर्किल अफसर (सीओ), ब्लॉक डेवलेपमेंट ऑफिसर (बीडीओ) राजीव रंजन और अनिल मिस्त्री के अलावा 25 से 30 लोगो पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. 

बता दें, मखदुमपुर थाना कांड 129/19 के तहत सभी पर IPC की धारा 188,269,270, एवं 271 सेक्शन 51B, 56, 57 एवं आपदा एक्ट 2005 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. टेहटा थाना के एसएचओ बैरिस्टर पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके साथ ही एसडीपीओ खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है. राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने जहानाबाद के एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव और शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. दोनो पर मछली पार्टी में शामिल होने पर यह कार्रवाई की गई है.

शिक्षा मंत्री के स्टाफ पिंटू यादव को हिरासत में लेकर जहानाबाद के एसपी मनीष पूछताछ भी कर रहे है. बताते चलें कि बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ पिंटू यादव के लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाकर मछली पार्टी का आयोजन किया था. अपने नए घर में हुई मछली पार्टी में एसडीपीओ के साथ-साथ जहानाबाद के कई चेहरे और ग्रामीणों समेत करीब सौ लोग शामिल थे. इसके बाद पुलिस मुख्यालय के आदेश पर यह कार्रवाई शुरू की गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com