Coronavirus: तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव को पहनाया मास्क, सैनेटाइजर भी दिया

Coronavirus: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मास्क पहनाया और सैनेटाइजर भी दिया.

Coronavirus: तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव को पहनाया मास्क, सैनेटाइजर भी दिया

तेज प्रताप यादव लालू यादव के बड़े बेटे हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव को मास्क पहनाया
  • तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव को सैनेटाइजर दिया
  • कोरोना वायरस से भारत में दो लोगों की मौत
पटना:

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 80 से ज्यादा हो गई है. वहीं दिल्ली और कर्नाटक में एक-एक मरीज की मौत हुई है.  इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मास्क पहनाया और सैनेटाइजर की एक शीशी दी, जिसका उद्देश्य कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से अपने छोटे भाई को बचाना है. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अपनी मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर बड़े भाई की जिम्मदारी निभाते नजर आए.

पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपना ज्यादातर समय यहीं बिताते हैं. दोनों भाइयों ने मास्क पहन कर तस्वीरें भी खिंचवाई. तेजस्वी यादव ने राज्य के लोगों से सतर्क रहने, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया.

Coronavirus: WHO ने घोषित किया महामारी, डोनाल्ड ट्रंप ने यूरोप से अमेरिका यात्रा पर लगाई 30 दिन की रोक, 10 बड़ी बातें

राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने बताया कि नालंदा जिले के राजगीर में पार्टी कार्यकर्ताओं की दो दिवस प्रशिक्षण कार्यशाला रद्द कर दी गई है. इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी अपना राज्यव्यापी दौरा ‘बिहार पहले, बिहारी पहले' रद्द कर दिया है. पार्टी की एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है.

VIDEO: दिल्ली में कोरोना वायरस से 68 साल की महिला की मौत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com