NDTV Khabar

दरभंगा रेप मामले के सवाल पर डिप्टी CM ने नहीं दिया जवाब तो तेजस्वी यादव बोले- जुबान को लकवा मार गया

पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दरभंगा रेप मामले के सवाल पर डिप्टी CM ने नहीं दिया जवाब तो तेजस्वी यादव बोले- जुबान को लकवा मार गया

बिहार नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर साधा निशाना.

खास बातें

  1. 20 साल पहले की घटना पर कुछ पूछते तो बोलने से थकते नहीं मोदी- तेजस्वी.
  2. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी उपमुख्यमंत्री को बताया बीमार.
  3. दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीड़िता को भर्ती कराया गया है.
पटना:

बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में राज्य के उपमुख्यमंत्री के सवालों के जवाब न देने पर राजद (RJD) नेता लालू यादव (Lalu Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने सुशील मोदी (Sushil Modi) पर निशाना साधा है. जब सुशील मोदी से सवाल किया गया तो जवाब देने की जगह उपमुख्यमंत्री ने मुंह घुमाया और आगे बढ़ गए. इसके बाद ट्विटर पर हमालवर होते हुए लालू यादव ने लिखा, "Sush-ill Modi".

वहीं विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, "इन भगौड़े बड़बोले उपमुख्यमंत्री से अगर पत्रकार साथी किसी 20 वर्ष पूर्व की घटना पर कुछ पूछते तो बोलने से थकते नहीं. नीतीश जी और सुशील मोदी को कर्म की चोट पड़ रही है. कल ही ये तालिबानी महोदय बिहार की तुलना अफ़ग़ानिस्तान से कर रहे थे लेकिन अपने कथित रामराज में ज़ुबान को लकवा मार गया". 

बता दें कि बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस बीच पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. 


यह भी पढ़ें- बिहार: दरभंगा में 5 साल की बच्ची से रेप पर पूछा गया डिप्टी CM सुशील मोदी से सवाल तो मुंह घुमाया और निकल गए, देखें VIDEO

टिप्पणियां

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित बच्ची कुछ अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बाहर शुक्रवार शाम खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक बच्ची को ऑटो में बैठकार दूसरी जगह ले गया. आरोप है कि करीब एक किलोमीटर दूर ऑटो चालक ने एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस बीच बच्ची के परिजनों ने गायब बच्ची की खोज शुरू कर दी. जब परिजन खडुआ और लक्ष्मीपुर गांव के बीच एक बगीचे के पास पहुंचे तो वहां एक ऑटो खड़ा देखा. वहीं बच्ची के रोने के आवाज भी सुनाई दी जिसके बाद परिजन ने खून से लथपथ बच्ची को बरामद कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

VIDEO: क्या सरकार को महसूस नहीं होता बेटियों का दर्द? : स्वाति मालीवाल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर आया फ्रांस का Reaction, कहा...

Advertisement