NDTV Khabar

नीतीश की नाराज़गी के बावजूद भाजपा का हाथ गिरिराज के साथ

पात्रा ने गिरिराज के क़दम को नीतीश की तरह ग़लत नहीं ठहराया बल्कि ये कह कर उनका बचाव किया कि सामाजिक जीवन में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि व्यक्तिगत रूप से अगर किसी से मिलने जाते हैं तो उसमें ग़लत क्या है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश की नाराज़गी के बावजूद भाजपा का हाथ गिरिराज के साथ

केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

पटना: भले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार सरकार में भाजपा के मंत्रियों से कोई मतभेद नहीं होने का दावा करते हों लेकिन में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सब कुछ ठीक ठाक नहीं है. ये एक संयोग कहिए कि जब नीतीश कुमार सोमवार को अपने संवादाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा नवादा जेल में जाकर दंगा के आरोपी से मुलाक़ात को ग़लत बता रहे थे, उसी समय पटना के भाजपा दफ़्तर में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा गिरिराज सिंह का बचाव कर रहे थे. पात्रा ने गिरिराज के क़दम को नीतीश की तरह ग़लत नहीं ठहराया बल्कि ये कह कर उनका बचाव किया कि सामाजिक जीवन में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि व्यक्तिगत रूप से अगर किसी से मिलने जाते हैं तो उसमें ग़लत क्या है.

पात्रा को मालूम था कि पटना के संवाददाता इस मुद्दे पर उन्हें घेरने की कोशिश करेंगे इसलिए उसके बाद वो राजद और कांग्रेस से सवाल पूछने लगे. राजद और कांग्रेस से पात्रा ने पूछा कि एक नहीं कई मामलों में दोषी लालू यादव से जेल में मिलने के लिए उनके नेता फूलों का गुलदस्ता लेकर आख़िर क्यों जाते हैं. फिर उन्होंने राजद के पूर्व संसाद मोहम्मद शहाबुद्दीन की चर्चा की कि कैसे उनसे मिलने के लिए जेल में महागठबंधन की सरकार के समय राजद के मंत्री जाते थे. फिर लालू यादव से मिलने कैसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के एम्‍स में फूलों का गुलदस्ता लेकर गये.

टिप्पणियां
लेकिन जब बार-बार उनसे पूछा गया कि इस बार सवाल भाजपा से राजद और कांग्रेस के नहीं लेकिन उनके सहयोगी जेडीयू के नेता पूछ रहे हैं, इसपर पात्रा ने चुप्पी साध ली. इस संवाददाता सम्मेलन से साफ़ था कि फ़िलहाल भाजपा सरकार में जहां नीतीश के साथ रहना चाहती है वहीं गिरिराज जैसे नेताओं का भी साथ देना चाहती है भले ही उनका क़दम सरकार के किए मुश्किल खड़ी करने वाला हो.

VIDEO: दंगे के आरोपियों से मिले गिरिराज सिंह, बोले- इनलोगों को फंसाया गया है


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement