बिहार चुनाव में देवेंद्र फडणवीस की 'एंट्री', BJP दे सकती है उन्हें अहम जिम्मेदारी

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार पुलिस (Bihar Police) के अध‍िकारी को क्वारंटाइन करने पर सवाल उठाए थे.

बिहार चुनाव में देवेंद्र फडणवीस की 'एंट्री', BJP दे सकती है उन्हें अहम जिम्मेदारी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को पार्टी की तरफ से अहम जिम्मेदारी मिल सकती है. ऐसा बताया जा रहा है कि बिहार चुनाव में फडणवीस सक्रिय भूमिका में रहेंगे. गुरुवार को बिहार कोर ग्रुप की बैठक में फडणवीस ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लिया था. सूत्रों की मानें तो फडणवीस को बिहार में बीजेपी का चुनाव प्रभारी बनाया जा सकता है.

वर्तमान में भूपेंद्र यादव यादव बिहार बीजेपी के प्रभारी हैं और वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के समय वहां बीजेपी के चुनाव प्रभारी थे. बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव में अनंत कुमार चुनाव प्रभारी और धर्मेंद्र प्रधान और भूपेन्द्र यादव सहचुनाव प्रभारी थे. भूपेन्द्र यादव तब भी बिहार बीजेपी के प्रभारी थे.

इसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के मद्देनज़र भी इसे जोड़ कर देखा जा रहा है. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार पुलिस (Bihar Police) के अध‍िकारी को क्वारंटाइन करने पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि यह वास्तव में बहुत अजीब है कि महाराष्ट्र सरकार बिहार पुलिस को अपने कर्तव्यों का पालन करने की अनुमति न देकर अनावश्यक संदेह के घेरे में आ रही है. फडणवीस ने कहा था कि कोविड -19 महामारी के दौर में आधिकारिक सार्वजनिक सेवा करने वाले अधिकारियों के मूवमेंट को रोकने के लिए उन्हें क्वारंटाइन में नहीं रखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का आरोप- महाराष्ट्र सरकार मुंबई में COVID-19 से हुई 950 मौतों को छुपा रही

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य को सुलझाने के बजाय, इस तरह के व्यवहार से जांच को लेकर लोगों में भारी नाराजगी और अविश्वास पैदा होगा.

देवेन्द्र फडणवीस ने कहा- GDP का पांच प्रतिशत राज्यों को मिल रहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com