NDTV Khabar

बिहार: दारोगा और सिपाही की हत्या मामले में जिला परिषद अध्यक्ष मुख्य आरोपी

बिहार के छपरा में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण और उनके पति अरुण सिंह को एक सब इंस्पेक्टर और सिपाही की हत्या में मुख्य आरोपी बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: दारोगा और सिपाही की हत्या मामले में जिला परिषद अध्यक्ष मुख्य आरोपी

प्रतीकात्मक फोटो

पटना:

बिहार के छपरा में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण और उनके पति अरुण सिंह को एक सब-इंस्पेक्टर और सिपाही की हत्या में मुख्य आरोपी बनाया है. सब-इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार साह और सिपाही सुबोध सिंह की हत्या मंगलवार शाम सारन जिले के मसरख बाजार में भी उस समय कर दी गई थी जब वो एक छापेमारी के बाद वापस आ रहे थे. इस घटना में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण के नाम से निर्गत रिवाल्वर की घटना स्थल से बरामद हुआ है और उसमें 5 जिंदा कारतूस भी लोड था.

...जब बिहार DGP ने खोया आपा, बोले- अगर DGP भी रात में अकेले जाएंगे तो गोली लग सकती है

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि उनके इस लाइसेंसी रिवॉल्वर का उपयोग उनके भतीजे सुबोध सिंह करते हैं जो इस मामले में आरोपी हैं. मीना अरुण के पति अरुण सिंह भी हत्या के मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं. बताया जाता है कि दारोगा मिथलेश साह को इसलिए हमला कर मौत के घाट उतारा गया, क्योंकि उन्होंने अरुण अरुण सिंह की गिरफ्तारी में अहम भूमिका अदा की थी. 


दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, वजह बेहद चौंकाने वाली, 5 गिरफ्तार

साथ ही एक बैंक डकैती में उन्होंने मीना अरुण के एक बॉडीगार्ड को घटना को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि, अभी तक नहीं जिला परिषद अध्यक्ष और ना ही अन्य नामजद आरोपियों में से किसी की गिरफ्तारी हो पाई है.

टिप्पणियां

VIDEO: बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement