NDTV Khabar

सड़क हादसे में राजद जिलाध्यक्ष सहित चार की मौत

पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ बबलू का वाहन डिवाडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चला गया जहां सामने से आ रहे ट्रक से उस टक्कर मार दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सड़क हादसे में राजद जिलाध्यक्ष सहित चार की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप के विवाह समारोह से लौटते समय एक सड़क हादसे में राजद के किशनगंज जिलाध्यक्ष समेत चार नेताओं की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि प्रदेश के अररिया जिले के सिमराहा थाना अंतर्गत पोठिया गांव में यह घटना हुई. पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ बबलू का वाहन डिवाडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चला गया जहां सामने से आ रहे ट्रक से उस टक्कर मार दी. उसकी टक्कर हो गई. इस घटना में वाहन में सवार बबलू और तीन अन्य की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: लालू यादव के बेटे की शादी में खाने को लेकर हुआ हंगामा, बर्तन और अन्य चीजें लूटी गईं

फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मरने वालों में बबलू के अलावा पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन के पुत्र इकरामुल हक बागी, दिघलगंज प्रखंड प्रमुख पप्पु और वाहन चालक शामिल है. उन्होंने बताया कि ये सभी राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बडे़ बेटे तेजप्रताप यादव की पटना में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद किशनगंज लौट रहे थे. बताया जाता है कि पोठिया गांव के निकट वाहन चालक को नींद आ गई.

टिप्पणियां
VIDEO: लालू यादव को मिली एम्स से छुट्टी.


इस कारण वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक से टकरा गई. अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement