NDTV Khabar

घर में काम करने वाली 10 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार

एक डॉक्टर को अपने ही घर में काम करने वाली 10 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

153 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर में काम करने वाली 10 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: पटना के एक डॉक्टर ने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. एक डॉक्टर को अपने ही घर में काम करने वाली 10 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पिछले काफी दिनों से आरोपी डॉक्टर रामानुज बच्ची के साथ गंदी हरकत किया करता था, जिसकी शिकायत के बाद पटना के शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. 

बच्ची झारखंड की रहने वाली बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर रामानुज घर में काम करवाने के नाम पर लड़की को झारखंड की राजधानी रांची से पटना लेकर आया था और पिछले एक साल से बच्ची यहीं काम कर रही थी. इन दिनों डॉ. के परिवार वाले पटना से बाहर गये हुए हैं और पिछले कई दिनों से वो भी घर पर अकेला ही था. डॉ. इसी अकेलेपन का फायदा उठाकर वो बच्ची के साथ गंदी हरकतें किया करता था. मगर इस बात की भनक किसी को नहीं थी. हालांकि, मामले की भनक किसी तरह डॉ. के पड़ोसियों को लगी और उसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोनकर इस बारे में सूचना दी. 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के देवास में 10 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या

सूचना पाने के तुरंत बाद पटना पुलिस ने शास्त्रीनगर इलाके में स्थित डॉक्टर के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस बच्ची को पूछताछ के लिए अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई. पुलिस ने पीड़ित बच्ची से पूछताछ की है. पीड़ित बच्ची ने पुलिस के सामे डॉ. के सारे काले कारनामें को पोल खोल कर रख दी. उसके साथ डॉ किस  तरह की अश्लील हरकत किया करता था, इसके बारे में पुलिस को बच्ची ने सब कुछ बता  दिया. 

यह भी पढ़ें - बदायूं : चाचा ने किया डेढ़ साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि डॉ. रामानुज का पटना के राजाबाजार में अपना क्लिनिक है और वो आंख का स्पेशलिस्ट डॉक्टर है. फिलहाल, पुलिस ने डॉ. के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. ध्यान देने वाली बात ये है कि पीड़ित बच्ची को अपने परिवार का निवास पता नहीं मालूम है और न ही उसके पास अपने परिवार का कोई कॉन्टेक्ट नंबर है. आरोपी डॉ. का कहा है कि बच्ची को उसका मौसा लेकर आया था.

VIDEO: दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में बच्ची के साथ चपरासी ने किया रेप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement