NDTV Khabar

बिहार : मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी और बेटी पर उड़ेल दिया तेजाब

बिहार में शराब बंद है. ऐसे में शराबी अभी भी कहीं न कहीं से शराब का जुगाड़ कर ही लेते हैं.

81 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी और बेटी पर उड़ेल दिया तेजाब

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहला देने वाली घटना.
  2. शराबी पति ने पत्नी और बेटी पर फेंका शराब.
  3. शराबी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
पटना: बिहार में शराब बंद है. ऐसे में शराबी अभी भी कहीं न कहीं से शराब का जुगाड़ कर ही लेते हैं. ऐसे ही एक शराबी के घर के लोग जब उसे हल्ला मचाने एवं मारपीट करने से मना किया, तो शराब के नशे में धुत उस शराबी ने अपनी ही पत्नी एवं बेटी पर तेजाब फेंककर उन्हें घायल कर दिया. घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है. 

मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाने के जूरन छपरा इलाके में आभूषण कारोबारी शिवराम वर्मा ने नशे की हालत में अपनी ही बेटी और पत्‍‌नी पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने मां-बेटी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति नशे की हालत में घर आया और गाली देकर घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. जब वो और उनकी बेटी समझाने गईं तो आरोपी पति मारपीट करने लगा. जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो आरोपी पति ने जेवर साफ करने वाले तेजाब को उठाकर उनके शरीर पर फेंक दिया. ़

यह भी पढ़ें - बिहार : सरकारी दफ्तर में शराब पीते पकड़े गए 2 अधिकारी, हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित
 
पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तब उसने खुद को कमरे में बंद कर भीतर से कुंडी लगा ली. पुलिस ने उसे बाहर निकलने को कहा तो चाकू मारकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. कुछ देर इंतजार करने के बाद दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला गया. इधर अस्पताल के डॉक्टरों ने फिलहाल दोनों को खतरे से बाहर बताया है.

यह भी पढ़ें - डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू एंड फैमिली पर साधा निशाना, शराब माफिया से पैसे लेने का लगाया आरोप

पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घरेलू विवाद में आरोपी शिवराम ने घटना को अंजाम दिया है. थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी शिवराम वर्मा को जेल भेजा जाएगा.

VIDEO: चालकों के लिए कम मात्रा में शराब की भी अनुमति क्यों : अदालत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement