TikTok पर तेजप्रताप यादव का अलग ही अंदाज, ईद पर कुछ इस तरह बरसा रहे हैं ‘तोहफे’

तेजप्रताप यादव आजकल लॉकडाउन में उन्होंने पॉपुलर वीडियो प्लेटफॉर्म TikTok पर हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. वो TikTok पर लगातार अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं.

TikTok पर तेजप्रताप यादव का अलग ही अंदाज, ईद पर कुछ इस तरह बरसा रहे हैं ‘तोहफे’

लॉकडाउन में तेजप्रताप यादव TikTok पर हाथ आजमा रहे हैं.

पटना:

बिहार की विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव हमेशा अपने अलग अंदाज को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी वेश-भूषा को लेकर. अब आजकल लॉकडाउन में उन्होंने पॉपुलर वीडियो प्लेटफॉर्म TikTok पर हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. वो TikTok पर लगातार अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं.

ईद के मौके पर उन्होंने ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो डाला है, जिसे उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में तेजप्रताप की दरियादिली को 'कहानी का केंद्र' बनाया गया है. ईद की मुबारकबाद देते हुए इस वीडियो में तेजप्रताप एक जरूरतमंद शख्स की मदद करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो का पूरा मज़मून कुछ यूं है कि एक शख्स है, जिसकी ईद इस बार लॉकडाउन के चलते सूनी जा रही है, न मस्जिद की नमाज़ है न ही ईद की रौनक, ऐसे में तेजप्रताप यादव तुरंत उस शख्स की मदद करने को पहुंचते हैं.

साथ में उन्होंने ट्वीट किया है, 'ईद आई तुम न आए, क्या मजा है ईद का, ईद ही तो नाम है एक दूसरे के दिद का..।। सभी मुस्लिम भाईयों को ईद की हार्दिक शुभकामनाएँ।।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस ट्वीट पर 2600 से ज्यादा लाइक आए हैं, वहीं इसे 300 से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है.

वीडियो: लॉकडाउन में कैसे पढ़ें ईद की नमाज ?