NDTV Khabar

जानें बिहार में बिजली विभाग के अधिकारियों पर अचानक कैसे आयी शामत...

शुक्रवार को बिहार के बिजली विभाग के अधिकारी पटना से जहानाबाद तक विभाग के प्रमुख प्रत्यय अमृत का इंतज़ार कर रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें बिहार में बिजली विभाग के अधिकारियों पर अचानक कैसे आयी शामत...

बिजली विभाग के प्रमुख प्रत्यय अमृत

पटना:

शुक्रवार को बिहार के बिजली विभाग के अधिकारी पटना से जहानाबाद तक विभाग के प्रमुख प्रत्यय अमृत का इंतज़ार कर रहे थे. लेकिन शाम तक उनका कोई पता नहीं चला. लेकिन बाद में पचा चला कि विभाग प्रमुख प्रत्यय एक मोटरसाइकल पर बैठकर सारन जिले में घूम रहे थे. बिजली विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने शुक्रवार को दिघवारा के हेवाड़ा गांव के नोनिअ टोली में बिलकुल सदा ड्रेस में बिना किसी को बताए अचानक से पहुंचकर ग्रामीणों के बीच बैठ कर लोगों से बिजली बिल में आने वाली समस्याओं के बारे में पूछा. फिर बिजली बिल में होने वाली गड़बड़ी को लेकर वहां के मीटर रीडिंग करने वाले को भी बुलाकर पूछा और फटकार लगाई. ग्रामीणों के साथ में घंटों बैठ कर उनकी समस्याओं का हाल जाना. 
 

03qjtgs8
सीएम नीतीश के वादे लगते थे लोकलुभावन, लेकिन सही हुए साबित :सुशील मोदी

इतना ही नहीं, ग्रामीणों के साथ जाकर खुद मानपुर में उन्होंने मीटर भी चेक किया. उसके बाद दिघवारा सर्किल ऑफिस में जाकर ऑफिस में हो रहे बिजली बिल में ग़ड़बड़ी को लेकर वहां के अभियंता जमकर फटकार लगाई. 


टिप्पणियां

बिजली विभाग की लापरवाही से एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने जेसीबी में लगाई आग

 

5uuebgg

दिघवरा सर्किल ऑफिस के दौरे के बाद प्रत्यय अमृत ने सीतलपुर में हो रहे पावर ग्रिड के काम का जायजा लिया. वहां भी काम से वह असंतुष्ट दिखे. बिहार में अधिकारी आज कल इसी तरह औचक निरीक्षण कर रहे हैं. इससे पूर्व कई आईएएस अधिकारी राजधानी पटना के थाने का निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां कई ख़ामियां पायी गयी थीं. इससे पूर्व शिक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेने के लिए एक साथ कई विद्यालय में अधिकारी पहुंचे थे, जहां भी कई अनियमितता पायी गयी थी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement