NDTV Khabar

आखिरकार दिखे तेजस्वी यादव, लेकिन अपने जीजाजी के साथ रेवाड़ी में

तेजस्वी यादव के बारे में उनके जीजाजी चिरंजीव राव ने एक ट्वीट करके जानकारी दी, हरियाणा के रेवाड़ी में हैं बिहार के विपक्ष के नेता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिरकार दिखे तेजस्वी यादव, लेकिन अपने जीजाजी के साथ रेवाड़ी में

चिरंजीव राव रेवाड़ी में नामांकन दाखिल करते हुए. उनके साथ हैं तेजस्वी यादव.

खास बातें

  1. पटना में जल जमाव के हालात में तेजस्वी के गायब रहने पर उठे सवाल
  2. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी की गैरमौजूदगी पर सवालों से परेशान
  3. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके बिहार सरकार पर हमला किया
पटना:

बिहार की राजधानी पटना में लाखों लोग जल जमाव से पिछले पांच दिन से परेशान हैं लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव एक बार भी लोगों की सुध लेने नहीं पहुंचे. उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता भी उनकी हर त्रासदी की स्थिति में गायब रहने की आदत से परेशान हैं. वे लोगों के सवालों पर किनारा करते दिखते हैं. तेजस्वी यादव के बारे में बृहस्पतिवार को उनके जीजाजी चिरंजीव राव ने एक ट्वीट में बताया कि वे उनके नामांकन में साथ हैं. उन्होंने साथ में नामांकन जमा करते हुए उनका फोटो भी ट्वीट किया.

चिरंजीव राव ने हरियाणा के रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया.  


हालांकि तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर सरकार पर हमला किया और कहा कि नीतीश जी अपनी विफलताओं को प्रकृति का दोष बताकर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे है. मुख्यमंत्री जी, यह प्राकृतिक आपदा नहीं बल्कि आपकी भ्रष्टाचारिक आपदा है. तेजस्वी ने कहा कि आपकी भ्रष्ट अफसरशाही ने आपके 15 वर्ष के विकास को गटर से निकालकर देश को दिखाया है. आपके कथित सुशासन में जिस समय राजेंद्रनगर और कंकड़बाग में नाव चल रही है ठीक उसी समय पटना के दूसरे हिस्सों में धूल उड़ रही है. अगर ये प्राकृतिक आपदा है तो आप जिस locality में रहते है वहां यह आपदा क्यों नहीं आई?

बिहार में बाढ़, फिर कहां गायब हो गए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव?

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी बताएं, संप हाउस का काम नहीं करना, नाला उड़ाही नहीं होना, नगर विकास मंत्री का हर समय गायब रहना और नालों में कचरा होना क्या प्रकृति का दोष है? ये 6 फ़ीट तक जमा गंदा पानी आपकी नाकामी की कहानी बयां कर रहा है.

क्या तेजस्वी यादव अब बिहार में महागठबंधन के नेता नहीं रहे?

इसके बाद तेजस्वी ने नीतीश कुमार सरकार के अधिकारियों के बारे में टिप्पणी की कि गरीबों के घर-व्यापार उजाड़ने वाले आपके चेहते पटना कमिश्नर कहां हैं? आप जब अपनी असफलता का मुआयना करने निकलते हैं तो संबंधित विभाग के अधिकारियों की जगह दूसरे विभागों के अधिकारियों के संग घूम रहे हैं जिन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है.  मुख्यमंत्री जी बताएं, पटना को नर्क में तब्दील करने का जिम्मेदार कौन है?

बिहार: तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के नेताओं को आखिरकार अपना मोबाइल नंबर दिया

टिप्पणियां

VIDEO : क्या बिहार में महागठबंधन का चेहरा होंगे तेजस्वी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement