बिहार: उपचुनाव से एक दिन पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, वोट को लेकर दिया था यह बयान...

बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. मतदान से ठीक एक दिन पहले BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) अपने बयान के कारण विवादों के घेरे में हैं.

बिहार: उपचुनाव से एक दिन पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, वोट को लेकर दिया था यह बयान...

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal)

पटना:

बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. मतदान से ठीक एक दिन पहले BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) अपने बयान के कारण विवादों के घेरे में हैं. दरअसल, बिहार बीजेपी (BJP) अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चुनाव प्रचार के कुछ ऐसा बोल गए, जिसके कारण जिला प्रशासन ने उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में एक मामला दर्ज किया है. दरअसल किशनगंज में उपचुनाव के लिए जायसवाल अपने पार्टी प्रत्याशी स्वीटी सिंह के पक्ष में प्रचार करने गुरुवार को वहां गए थे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के हाल के दिनों में दिए गए बयान उनकी व्यक्तिगत राय : बिहार BJP अध्यक्ष

संजय जायसवाल ने पार्टी प्रत्याशी स्वीटी सिंह के समर्थन में किशनगंज शहर के व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी व्यापारी अपने स्टाफ को पांच-पांच सौ रुपये (चंदा) देकर सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान केंद्र में मौजूद रहने को कहें और अपने प्रत्याशी को अपने पक्ष में वोट डलवाएं. उन्होंने कहा कि अगर आप लोग अन्य जगहों के लोगों का वोटर लिस्ट में नाम चढ़वाएं हैं, और फ़र्ज़ी है तो कृपया कर उनका भी वोट ज्यादा से ज्यादा करवाए. ताकी बीजेपी का वोट परसेंट ज्यादा से ज्यादा बढ़े.

बाढ़ को लेकर बिहार BJP अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- यह आपकी नाकामी है कि...

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का इस तरह के मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही ज़िला प्रशासन ने उनके और प्रत्याशी के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज कराया है. निश्चित रूप से इस मामले के प्रकाश में आने के बाद भाजपा बैकफुट पर आ गई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com