छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ पटना AIIMS प्रशासन ने दर्ज कराई FIR, जानिये क्या है पूरा मामला...

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पटना एम्स प्रशासन ने कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ पटना AIIMS प्रशासन ने दर्ज कराई FIR, जानिये क्या है पूरा मामला...

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज.

खास बातें

  • पटना एम्स के चिकित्सक हड़ताल पर
  • कन्हैया कुमार पर दुर्व्यवहार का आरोप
  • फुलवारी शरीफ थाने में एफआईआर दर्ज
पटना:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पटना एम्स प्रशासन ने कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कन्हैया के अलावा सुनील कुमार और 80 से 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ जूनियर डॉक्टर्स से झगड़ा करने के चलते फुलवारी शरीफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है. वहीं, दूसरी तरफ डॉक्टर्स के हड़ताल पर जाने की वजह से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि पटना स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों का आरोप है कि कन्हैया रविवार की रात एम्स में भर्ती अपने एक मित्र और एआईएसएफ नेता सुशील कुमार से मिलने यहां पहुंचे थे. कन्हैया के साथ करीब 40-50 समर्थकों ने उनके साथ ट्रॉमा इमरजेंसी में जाने का प्रयास किया. कन्हैया के समर्थकों को जब सुरक्षा गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो गार्ड के साथ मारपीट की गई.
 


यह भी पढ़ें : 2019 लोकसभा चुनाव में इस सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे पूर्व जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार

वार्ड में तैनात चिकित्सकों ने जब उनके समर्थकों को वापस जाने को कहा तब भी समर्थक वापस नहीं गए और उन्होंने चिकित्सकों से दुर्व्यवहार किया. एम्स में काफी देर तक लेकर हंगामा होता रहा. पटना एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन (आरडीए) के अध्यक्ष डॉ. विनय कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद सभी चिकित्सकों ने काम बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि एम्स प्रशसन से मिलकर आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करने और चिकित्सकों की सुरक्षा की मांगों को लेकर सभी चिकित्सक हड़ताल पर चले गए हैं.

VIDEO : बेगूसराय से 2019 लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार

Newsbeep

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रशासन और सरकार उनकी मांगें सोमवार तक नहीं मानते हैं तो सोमवार की रात से चिकित्सक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. चिकित्सकों के हड़ताल पर चले जाने के काराण मरीजों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस मामले में अब तक कन्हैया कुमार का कोई बयान सामने नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट : IANS)