यार्ड में खड़ी बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Fire in Sampark Kranti: बिहार के दरभंगा में बुधवार की देर रात दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस (12566) के एक कोच में आग लग गई. यह आग तब लगी, जब यह रूटीन मेंटनेस के लिए यार्ड में खड़ी हुई थी.

यार्ड में खड़ी बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Sampark Kranti Fire: बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एक कोच में लगी आग

खास बातें

  • बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एक कोच में लगी आग
  • देर रात ही आग पर काबू पा लिया गया
  • इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
बिहार:

बिहार के दरभंगा में बुधवार की देर रात दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति (Sampark Kranti) सुपरफास्ट एक्सप्रेस (12566) के एक कोच में आग लग गई. यह आग तब लगी, जब यह रूटीन मेंटनेस के लिए यार्ड में खड़ी हुई थी. ट्रेन के कोच संख्या एस-6 में आग लगी थी. कोच को दोनों ओर से अलग कर दिया गया था. संबंधित अधिकारी और कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और फायर टेंडर को बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया. ट्रेन के कोच में बुधवार रात करीब 10 बजकर 55 मिनट पर आग लगी थी. इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

तेजस्वी ने जेडीयू के नए नारे पर कहा- आत्मविश्वास इतना घट गया कि ‘ठीके तो है‘ पर आ गए

फिलहाल बिहार संपर्क क्रांति (Sampark Kranti) सुपरफास्ट एक्सप्रेस गुरुवार यानी 5 सितंबर को अपने समयानुसार सुबह 8.25 बजे दरभंगा से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगी. आग लगने की वजह नहीं पता लग पाई है. प्रथम दृष्टया यह बदमाशों द्वारा की गई गतिविधि प्रतीत होती है. हालांकि आग के कारणों का पता लगाने के लिए जेएस स्तर पर जांच का आदेश दिया गया है. समस्तीपुर, दरभंगा, सहरसा और अन्य कोचिंग यार्डों में अग्निशमन तैयारियों की समीक्षा का भी आदेश दिया गया है.

Video: भारत ने भी अपनी ओर से बंद की समझौता एक्सप्रेस

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com