लापरवाही बरतने के आरोप में थाना अध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित

पटना सेंट्रल जोन के पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि चिरैयांटाड पुल पर एक व्यक्ति के साथ लूटपाट के प्रयास के मामले में गांधी मैदान थाना अध्यक्ष नितेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है.

लापरवाही बरतने के आरोप में थाना अध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी निलंबित

बिहार पुलिस की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पटना में लापरवाही बरतने के लिए थाना अध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मियों का निलंबित कर दिया गया है. इसके अलावा दीघा थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया. पटना सेंट्रल जोन के पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि चिरैयांटाड पुल पर एक व्यक्ति के साथ लूटपाट के प्रयास के मामले में गांधी मैदान थाना अध्यक्ष नितेश कुमार, गश्ती दल में शामिल सहायक अवर निरीक्षक प्रियरंजन सिंह, सिपाही राजकिशोर सिंह, सुभाष प्रसाद तथा चालक विद्यानंद यादव को निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: भड़काऊ भाषण देने के आरोप में बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के खिलाफ मामला दर्ज

कुमार ने बताया कि मोटरसाकिल पर सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति के साथ चिरैयांटाड पुल पर ही लूटपाट का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि गश्ती दल में शामिल पुलिसकर्मियों को लापरवाही, कर्तव्यहीनता और अनुशासनहीनता के चलते निलंबित किया गया है. उन्होंने बताया कि दीघा थाना अंतर्गत दीघा घाट के समीप अपराधी सन्नी और विकास ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर कल दिन दहाडे रामवचन राय नामक एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नौ बच्चों की हत्या करने वाला आरोपी फरार.

उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय कारणों से दीघा थाना अध्यक्ष राजेश कुमार दूबे के एक माह से थाना नहीं आने के मद्देनजर उन्हें पुलिस लाईन भेज दिया गया है.