बिहार: पूर्व DGP सुनील कुमार JDU में हुए शामिल, ललन सिंह ने RJD पर साधा निशाना

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड का दावा हैं कि राष्ट्रीय जनता दल नेताओं और विधायकों में भगदड़ मची हुई है.

बिहार: पूर्व DGP सुनील कुमार JDU में हुए शामिल, ललन सिंह ने RJD पर साधा निशाना

JDU में शामिल हुए पूर्व DGP सुनील कुमार

पटना:

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड का दावा हैं कि राष्ट्रीय जनता दल नेताओं और विधायकों में भगदड़ मची हुई है. शनिवार को पूर्व पुलिस महानिदेशक सुनील कुमार को पार्टी में शामिल कराने के अवसर पर आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने कहा कि सुनील कुमार को नीतीश कुमार ने इस बात से नाराज़ होकर पुलिस का मुखिया नहीं बनाया था क्योंकि उन्होंने चारा घोटाले के एक मामले में लालू यादव के पक्ष में गवाही दी थी. उन्होंने कहा कि सुनील कुमार एक क़ाबिल अधिकारी रहे हैं इसलिए पार्टी में वो शामिल हो रहे हैं. लल्लन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को कोई दलित कार्ड खेलने की ज़रूरत नहीं हैं. बता दें कि सुनील दलित समुदाय से आते हैं, माना जा रहा है कि वो अपने बड़े भाई अनिल कुमार जिस विधान सभा भोरे के विधायक हैं वहां से नीतीश के पार्टी के प्रत्याशी होंगे. 

बिहार : तेजस्वी यादव ने बाढ़ और कोरोना के बहाने CM नीतीश कुमार पर की सवालों की बौछार

इस प्रेस कांफ्रेंस में ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में सर्वाधिक जांच के बाद भी कोरोना के सबसे कम मामले सामने आ रहे हैं . सिंह ने कहा कि परीक्षा में फेल होने के डर से जैसे विद्यार्थी परीक्षा टालना चाहता हैं वैसे ही तेजस्वी यादव बिहार में चुनाव टलवाने का हर प्रयास कर रहे हैं. ललन सिंह ने दो भविष्यवाणी करते हुए कहा कि RJD में भगदड़ होगी और चुनाव के बाद तेजस्वी यादव का बोरिया बिस्तर गोल हो जाएगा. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- राज्य के हर घर में 2020 तक स्वच्छ पेयजल उपलब्ध होगा

Newsbeep

सुनील कुमार को पार्टी में शामिल कराने से यह तो साफ हो गया कि नीतीश दलित मोर्चे पर पीछे नहीं रहना चाहते हैं. लिहाजा वह पार्टी में कई बड़े चेहरों को शामिल करा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, समर्थकों को टिकट देने की हुई बात?