NDTV Khabar

पटना : पूर्व सांसद गया सिंह का हुआ निधन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने अपने शोक संदेश में कहा है कि गया सिंह एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध मजदूर नेता थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना : पूर्व सांसद गया सिंह का हुआ निधन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नीतीश ने अपने शोक संदेश में कहा है कि गया सिंह एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध मजदूर नेता थे...

पटना: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठनेता एवं पूर्व सांसद गया सिंह का पटना शहर के राजा बाजार स्थित एक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया. पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे 76 वर्षीय गया सिंह की शुक्रवार को अचानक ज्यादा तबियत खराब होने पर पटना के राजाबाजार स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार सुबह 11 बजे उन्होंने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया. दिवंगत गया सिंह के परिवार में एक पुत्र हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने अपने शोक संदेश में कहा है कि गया सिंह एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध मजदूर नेता थे. मजदूर आन्दोलन में उनका अहम योगदान था. उनके निधन से सामाजिक, राजनीतिक एवं मजदूर आन्दोलन के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

यह भी पढ़ें : वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता गोविंद पानसरे की हत्या के विरोध में महाराष्ट्र में बंद

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

VIDEO : नीतीश कुमार की मर्ज़ी से मुख्यमंत्री नहीं बनेगा तेजस्वी : लालू


टिप्पणियां
नालंदा जिला के के अलामा गांव निवासी गया सिंह के निधन पर उनकी पार्टी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बिहार इकाई ने गहरा शोक व्यक्त किया है. पूर्व राज्यसभा सदस्य गया सिंह वर्तमान में एटक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा झारखंड राज्य एटक के अध्यक्ष थे. सिंह का अंतिम संस्कार रविवार सुबह 9 बजे पटना शहर स्थित बांसघाट में किया जाएगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement