NDTV Khabar

बिहार: अलग-अलग हादसों में चार बच्चों की मौत, 19 की हालत गंभीर

महती गांव में खेलने के बहाने घर से निकले तीन बच्चों की मौत गांव के तालाब में डूबने से हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: अलग-अलग हादसों में चार बच्चों की मौत, 19 की हालत गंभीर

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत
  2. गोपालगंज में ट्रैक्टर पलट जाने से 19 बच्चें गंभीर रूप से घायल
  3. एक बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई
वैशाली: बिहार में आज अलग-अलग हादसों में चार बच्चों की मौत हो गई, जबकि 19 बच्चे घायल हो गए. पहली घटना वैशाली जिले में घटी, जहां महती गांव में खेलने के बहाने घर से निकले तीन बच्चों की मौत गांव के तालाब में डूबने से हो गई. देर शाम जब बच्चें घर नहीं पहुंचे, तो काफी खोजबीन की गई, जसमें पता चला कि बच्चों के कपड़े तालाब के किनारे रखा हुआ है. ग्रामीणों से सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मदद से तीनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया. मरने वाले बच्चों में इसी गांव के किशन पासवान 8 वर्ष, अजित पासवान 9 वर्ष, अमर पासवान 11 वर्ष के बताये जा रहे हैं. ये सभी दलित परिवार से आते हैं. तीनों बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है. 

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO : बिना देखे सड़क पार करने वालों का ऐसा होता है अंजाम, देख लें यह वीडियो

टिप्पणियां
दूसरी घटना गोपालगंज जिले की है, जहां एक बेकाबू ट्रक ने 19 बच्चों को टक्कर मार दी, जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी के बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी जख्मी बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. एनएच-28 पर यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि तेजी से आ रहे ट्रक ने पहले ट्रैक्टर में ठोकर मारी, जिसकी वजह से ट्रैक्टर पर सवार सभी बच्चे सड़क पर गिर गए, जिसके बाद ट्रक सबको कुचलता हुआ निकल गया. इस घटना में एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित 19 बच्चे घायल हो गए, जबकि एक 6 साल का मासूम संजीत कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

VIDEO: पार्किंग अटेंडेंट की गलती से गर्भवती महिला कार से कुचली
पुलिस ने सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. कुछ बच्चों को गोरखपुर रेफर किया गया है, जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. दूसरी ओर वैशाली पुलिस ने तालाब में डूबे तीनों बच्चों को पोस्टमार्टम कराने हाजीपुर सदर अस्पताल ले कर आई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement