NDTV Khabar

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत

बिहार के वैशाली और शेखपुरा जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसो में मां और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत
  2. बिहार के वैशाली और शेखपुरा जिले में चार लोगों की मौत हो गई
  3. बाइक पर सवार मां और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई
पटना:

बिहार के वैशाली और शेखपुरा जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसो में मां और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के सुभई चौक के पास एक अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक पर सवार मां और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये दोनों पटना में किसी डॉक्टर से इलाज कराने के बाद अपने घर महुआ थाना के छतवारा गांव जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर : सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत, 5 साल की बच्ची भी शामिल

टिप्पणियां

मृतकों की पहचान कौशल्या देवी (55 वर्ष) और उनके बेटे सुनील सिंह (29 वर्ष) के रूप में की गई है. इधर, शेखपुरा जिले के शेखपुर सराय में एक बाइक और ट्रक की टक्कर में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.


VIDEO: कार ने मारी आठ लोगों को टक्कर, एक की मौत, सात घायल
शेखपुर सराय के थाना प्रभारी पवन झा ने बताया कि मृतकों की पहचान मुनचुन कुमार (22) और रौशन कुमार (18) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement