संपत्ति विवाद में युवकों ने की पिता, सौतेल मां समेत दो भाइयों की हत्‍या

सीतामढ़ी जिले में रविवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर युवकों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी.

संपत्ति विवाद में युवकों ने की पिता, सौतेल मां समेत दो भाइयों की हत्‍या

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • सीतामढ़ी जिले में रविवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर की हत्‍या
  • घटना सीतामढ़ी जिले के डुमरा थानाक्षेत्र के बंचौरी गांव की है
  • रामविलास अपनी दूसरी पत्नी तथा उसके बच्चों के साथ अलग मकान में रहता था
पटना :

सीतामढ़ी जिले में रविवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर युवकों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस उपाधीक्षक (सदर) कुमार वीर विरेंद्र ने बताया कि घटना जिले के डुमरा थानाक्षेत्र के बंचौरी गांव की है. 

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या शर्मनाक है...

मृतकों की पहचान रामविलास साव (55), उनकी दूसरी पत्नी सुनिता देवी (50) तथा दूसरी पत्नी से दो अविवाहित पुत्रों भोला साव और राहुल साव के रूप में हुई हैं. उन्होंने बताया कि घटना रविवार देर रात करीब 12 बजे हुई. रामविलास और भोला के शव सड़क पर से जबकि सुनिता और राहुल का शव घर के भीतर से बरामद किया गया है.    अधिकारी ने बताया कि रामविलास की पहली पत्नी मनटुटिया देवी और उनके तीनों आरोपी पुत्र बिट्टू कुमार, पप्पू कुमार और रोहित कुमार बंचौरी गांव में ही दूसरे मकान में रह रहे थे, जबकि रामविलास अपनी दूसरी पत्नी तथा उसके बच्चों के साथ अलग मकान में रहता था.

रेप केस वापस नहीं लिया तो पीड़िता के चाचा की कर दी हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. मनटुटिया देवी अभी भी फरार है. विरेंद्र ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. हत्या की इस वारदात में उनका सहयोग करने वाले अन्य लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा गया है.

VIDEO: जेबकतरों ने युवक की चाकू मारकर की हत्या