NDTV Khabar

बिहार: सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी

बिहार के भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की एक पीड़िता 18 वर्षीय किशोरी ने अपने घर के एक कमरे में गले में फंदा लगाकर जान दे दी. 

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी

पीड़ित छात्रा के उसी के गांव के दो लड़कों ने दुष्कर्म किया था

खास बातें

  1. पीड़ित छात्रा के साथ गांव के ही दो लड़कों ने दुष्कर्म किया था
  2. दुष्कर्म करने के साथ आरोपियों ने लड़की का वीडियो भी बनाया
  3. तनाव में आकर लड़की ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली
भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की एक पीड़िता 18 वर्षीय किशोरी ने अपने घर के एक कमरे में गले में फंदा लगाकर जान दे दी. 

पुलिस के अनुसार, इंग्लिश गांव की रहने वाली एक किशोरी और 12वीं की छात्रा अन्य दिनों की भांति नौ अक्टूबर को भी इंटर बालिका उच्च विद्यालय, सबौर में पढ़ने गई. वहां छुट्टी होने के बाद घर लौटते समय गांव के ही मृत्युंजय कुमार और एक अन्य लड़के ने उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया और तिलका मांझी विश्वविद्यालय ले गए. आरोप है कि एक सुनसान मकान में ले जाकर दोनों युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने बेहोशी की हालत में पीड़िता को गांव के बाहर छोड़ दिया. होश आने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची. इसके बाद अपने परिजनों को सारी बात बताई. 

पढ़ें: नाबालिगों ने पहले की महिला की हत्या, फिर किया शव के साथ सामूहिक दुष्कर्म

ग्रामीणों का कहना है कि इसके बाद यह बात गांव में फैल गई, जिससे पीड़िता डिप्रेशन में चली गई. बुधवार को वह एक कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर पंखे से लटक गई. आत्महत्या के पूर्व पीड़िता ने एक सुसाइड नोट में लिखा है, जिसमें उसने पूरी घटना का जिक्र किया है. इस नोट को पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

सबौर के थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर हत्या के लिए मजबूर करने तथा दुष्कर्म करने के आरोप में सबौर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें मृत्यंजय कुमार सहित दो लोगों को नामजद आारोपी बनाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement