NDTV Khabar

इफ्तार पार्टी में दिखे नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील मोदी तो गिरिराज सिंह बोले- इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर...

गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तंज कसा है. उन्होंने लिखा, ''कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. इफ्तार पार्टी में पहुंचे नीतीश समेत कई नेता
  2. गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर कसा तंज
  3. कई तस्वीरें भी शेयर की

बिहार के बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मोदी कैबिनेट में पशुपालन, डेयरी और मतस्य मंत्रालय का जिम्मा मिला है. गिरिराज सिंह लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के साथ-साथ पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल हुए. चुनाव के दौरान कई बार उनके द्वारा दिए गए बयानों पर सवाल भी उठे, हालांकि अब फिर से अटैक के मूड में आ गए हैं. गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के साथ एक ट्वीट किया, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी नेता सुशील मोदी, जीतनराम मांझी, रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान एक साथ इफ्तार पार्टी में दिखाई दे रहे हैं.

पाकिस्तान में फिर शुरू हुई ब्रिटिश एयरवेज की उड़ानें, 11 साल पहले इस वजह से बंद हुई थीं एयरलाइन


गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तंज कसा है. उन्होंने लिखा, ''कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?'' बता दें, बीजेपी नेता व सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार की एनडीए गठबंधन में शामिल होने वाले प्रमुख राजनैतिक पार्टियों के नेताओं पर हमला बोला है.

टिप्पणियां

मायावती ने दोबारा अखिलेश से हाथ मिलाने के दिए संकेत, पर उसके लिए रखी एक शर्त

अपनी बेबाकी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले गिरिराज सिंह ने अपनी ही गठबंधन पार्टी के प्रमुख नेताओं पर सवाल उठाया है. देखना होगा कि उनके इस ट्वीट पर किन राजनेताओं की नजर पड़ती हैं और उस पर क्या प्रतिक्रिया मिल पाती है. मालूम हो कि 2008 से 2010 के बीच वह नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री रहे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement