NDTV Khabar

बिहार: बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह तो 'ऐसा ही हो हमारा सीएम' के लगे नारे

बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक केंद्रीय मंत्री और पार्टी के नेता गिरिराज सिंह को बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह तो 'ऐसा ही हो हमारा सीएम' के लगे नारे

बेगूसराय में लगे 'अगला मुख्यमंत्री कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो' नारे

पटना:

बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक केंद्रीय मंत्री और पार्टी के नेता गिरिराज सिंह को बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चाहते हैं. लोकसभा चुनाव के बाद रविवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचने के बाद सिंह के हजारों समर्थकों ने 'ऐसा ही हो हमारा सीएम' और 'अगला मुख्यमंत्री कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो' के नारे लगाए. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने बेगूसराय में कहा, "पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक उन्हें (सिंह) बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चाहते हैं. 

पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा को केंद्र ने बताया ममता सरकार की नाकामी, गृह मंत्रालय ने एक्शन लेने को कहा


इसे वर्तमान मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के लिए अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले एक चेतावनी के तौर पर देखा जा सकता है. हाल ही में सिंह ने नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को इफ्तार पार्टी का आयोजन करने को लेकर निशाने पर लिया था. नीतीश कुमार का जद (यू) और पासवान की लोजपा, भाजपा के सहयोगी दल हैं. 

आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कुछ लोग चुनाव परिणामों के प्रभाव से अभी तक...

गिरिराज सिंह की टिप्पणी पर न सिर्फ नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई थी नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह सुर्खियों के लिए कुछ भी बोल देते हैं.बिहार सीएम ने कहा था कि ऐसे लोग जो गैर-जरूरी टिप्पणी करने वाले लोगों का कोई धर्म नहीं होता है. गिरिराज सिंह के बयान के बाद बीजेपी अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने गिरिराज सिंह को इस तरह के बयान दोबारा न देने की हिदायत भी दी थी.   

टिप्पणियां

इनपुट- भाषा

Video: पहले पूछा नाम और फिर मार दी गोली



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement