बाढ़ प्रभावित इलाकों में लापरवाही पर भड़के गिरिराज सिंह, SDO को लगाई फटकार- देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार वह एक सरकारी अधिकारी को फटकार लगाने के कारण चर्चा में हैं.

बाढ़ प्रभावित इलाकों में लापरवाही पर भड़के गिरिराज सिंह, SDO को लगाई फटकार- देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा.

खास बातें

  • गिरिराज सिंह ने SDO की जमकर ली 'क्लास'
  • अपने क्षेत्र में बाढ़ राहत में 'भेदभाव' पर भड़के
  • बेगूसराय से BJP सासंद हैं गिरिराज सिंह
पटना/नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. बिहार के बेगूसराय से BJP सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह एक सरकारी अधिकारी को फटकार लगाने के कारण चर्चा में हैं. अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे के दौरान गिरिराज सिंह ने एसडीओ (SDO) को फटकार लगाई. बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह का गुस्सा उस वक्त काबू से बाहर हो गया जब एसडीओ ने गाड़ी में बैठकर ही बात करने की कोशिश की, जबकि गिरिराज सिंह बारिश में भीग-भीगकर अपने इलाके में आए बाढ़ राहत के बचाव और वहां के हालात का जायजा ले रहे थे. 

गिरिराज ने SDO को साफ लहजे में कहा कि मैं किसी भी हालत में यह बर्दाश्त नहीं करूंगा जो आप के संबंध में पूरे क्षेत्र की जनता ने बताया है. उन्होंने कहा कि मैंने पूरे रास्ते आपकी 'तारीफ' सुनी है. दोबारा ऐसी तारीफ नहीं सुनना चाहूंगा. उन्होंने कहा कि आप सरकारी अधिकारी हैं, कभी पक्षपात नहीं करें. आप सरकारी अधिकारी हैं, सभी लोग आपके लिए एक समान हैं. 2016 में यहां कैंप लगा था और इस बार अगर कैंप नहीं लगा तो मैं धरना दूंगा.

NRC के बहाने गिरिराज सिंह ने नीतीश पर 'साधा निशाना', कहा- आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर...

उन्होंने SDO को फटकार लगाते हुए कहा कि 'गलतफहमी में मत रहिये. मैं जिस दिन तक सांसद रहूंगा, सांसद की भूमिका में रहूंगा और आप अपने आप को एसडीओ के दायरे में रखिये. पूरा समाज आपके खिलाफ बोल रहा है. यहां आकर चिन्हित कीजिए और सारा काम कीजिए. आसपास के सभी पंचायतों में कैंप लगना चाहिए.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट किया, 'बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र झमटिया से लेकर चमथा तक बाढ़ का निरीक्षण किया. जल स्तर मे वृद्धि के कारण पानी घरों मे घुस गया है. राज्य सरकार अविलम्ब नाव, दवा औऱ मवेशियों के चारा की व्यवस्था करें. बाढ़ और सुखार आपदा है इस पक राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने अपने अलगे ट्वीट में लिखा, 'बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र झमटिया से लेकर चमथा तक बाढ़ का निरीक्षण किया. स्थिति का जायजा लेने के बाद यहां के लोकल अधिकारियों से एवं बिहार के चीफ सेक्रेटरी से भी बात की. उम्मीद है इसका जल्द से जल्द संज्ञान लिया जाएगा एवं निवारण किया जाएगा.

VIDEO: मैं राज्य नेतृत्व के तरीके से आहत हूं -गिरिराज सिंह