NDTV Khabar

गिरिराज सिंह ने दी नीतीश सरकार को नसीहत, कहा- बिहार में एक पार्टी की नहीं है सरकार, जहां गलत होगा वहां हम बोलेंगे

पटना में बरसात के पानी से लोगों की पीड़ा पर गिरिराज सिंह ने इसकी विफलता की जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए पटना के आम लोगों से माफ़ी भी मांगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गिरिराज सिंह ने दी नीतीश सरकार को नसीहत, कहा- बिहार में एक पार्टी की नहीं है सरकार, जहां गलत होगा वहां हम बोलेंगे

गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  1. गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना
  2. कहा- बिहार में एक पार्टी की नहीं है सरकार
  3. कहा- जहां गलत होगा वहां हम बोलेंगे
पटना:

बिहार के दरभंगा पहुंचे केंद्र सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने लहेरियासराय के गोविंदपुर में एक पूजा पंडाल में न सिर्फ मां दुर्गा की आरती में शामिल हुए बल्कि वहां फलाहार भी किया और बिहार में खुशहाली और समृद्धि की मां से आराधना की. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश अदृश्य शक्ति से चलता है. वह अदृश्य शक्ति देवी दुर्गा, कृष्ण और अन्य देवी देवताओं की है और इस शक्ति का महत्त्व समाज में भी स्वीकारा गया है. बिहार सरकार द्वारा पटना में रामलीला बंद करने पर गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार के फैसले को अनुचित बताते हुए कहा कि यह फैसला सरकार ने कैसे ले लिया, यह उनकी समझ से परे है. 

सड़कों पर पानी भरने से पटना की जनता परेशान, JDU और BJP के नेता एक-दूसरे पर डाल रहे जिम्मेदारी


गिरिराज ने बिहार में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दू धर्म को ख़त्म करने का यह प्रयास है जबकि रामलीला होने से राम का चरित्र का वर्णन होता है और राम के चरित्र से समाज के हर धर्म को सीख मिलती है और समाज के सभी लोगों को इसे अपनाना चाहिए.  पटना में बरसात के पानी से लोगों की पीड़ा पर गिरिराज सिंह ने इसकी विफलता की जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए पटना के आम लोगों से माफ़ी भी मांगी. उन्होंने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा की दोषी अधिकारी को चिन्हित कर उन्हें सार्वजनिक करें. गिरिराज सिंह इतने पर नहीं रुके बल्कि नीतीश सरकार को चेतावनी भरे लहज़े में कहा कि कोई गलतफहमी में न रहें. बिहार में एक पार्टी की सरकार नहीं है बल्कि बिहार में NDA की सरकार है. हम भी एक पार्ट हैं, गलत होगा तो हम बोलेंगे.

Rajya Sabha By Elections: BJP ने बिहार से सतीश दुबे, यूपी से सुधांशु त्रिवेदी को बनाया उम्मीदवार

टिप्पणियां

बिहार में अलग चुनाव लड़ने  के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह निर्णय पार्टी के हाथ में हैं. फिलहाल बिहार में NDA की सरकार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और बीजेपी के उपमुख्यमंत्री हैं सुशील कुमार मोदी. इससे ज्यादा वे नहीं जानते.  AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को राष्ट्र विरोधी बताते हुए कहा कि भारत की आत्मा का क़त्ल कर उसे नष्ट कर दिया है. ओवैसी को संसद में होने वाले राष्ट्रीय गान से भी प्रेम नहीं है. 

वहीं दुर्गा पूजा पंडाल में अचानक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के आने से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया और उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके यहां आने से उनका जोश और बढ़ गया. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement