गोपालगंज गोलीबारी केस में तेजस्वी यादव की सरकार को चेतावनी, 2 दिन में जेडीयू MLA पर हो कार्रवाई...

तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी अपने नेताओं पर हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगी, बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के लिए यह शर्म की बात है कि दिन के उजाले में अपराध हो रहे हैं.

गोपालगंज गोलीबारी केस में तेजस्वी यादव की सरकार को चेतावनी, 2 दिन में जेडीयू MLA पर हो कार्रवाई...

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री मामले में अपराधियों को बचा रहे हैं. (फोटो- ani)

पटना:

आरजेडी नेता  तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गोपालगंज में हुई दो हत्याओं के मामले में जेडीयू विधायक को दो दिन में गिरफ्तार करने की मांग की है. रविवार शाम को गोपालगंज में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और एक आरजेडी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया.  तेजस्वी यादव ने मंगलवार को इस मामले में गोपालगंज जिले के कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ ​​पप्पू पांडे के खिलाफ दो दिनों के भीतर कार्रवाई करने की मांग की.  एएनआई से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद अपने नेताओं पर हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगी, उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के लिए यह शर्म की बात है कि अपराध व्यापक दिन में हो रहे हैं. 


"नीतीश कुमार (Nitish Kumar)जी कहते हैं कि वह कानून और व्यवस्था के मामले में समझौता नहीं करेंगे. राजद नेता को गोली मारी गई थी, वह अमरेन्द्र पांडे और सतीश पांडे का नाम ले रहे थे, लेकिन कोई गिरफ़्तारी नहीं हो रही है. हम जेडीयू के विधायक को सरकार से 2 दिन का समय देते हैं. गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तो हम पटना से गोपालगंज तक मार्च करेंगे.'

उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री मामले में अपराधियों को बचा रहे हैं और आरोप लगाया कि बिहार में "जंगल राज" और "राक्षस शासन" है.

तेजस्वी यादव ने कहा, "हम मामले को बहुत गंभीरता से लेंगे और चुपचाप नहीं बैठेंगे. हम इसका विरोध करेंगे."

इससे पहले तेजस्वी ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को टैग करते हुए लिखा कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है. 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा- "माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाइगा. आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है. कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कार्रवाई अपेक्षित है." इस मामले में आरजेपी ने एक ट्वीट किया है, जिस पर तेजस्वी की यह प्रतिक्रिया आई है. 

माननीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाएगा। आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है। कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कारवाई अपेक्षित है। https://t.co/XXdb0YOxFJ

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 25, 2020

आरजेडी ने अपने ट्वीट में कहा, "बिहार में क़ानून नाम की कोई चीज नहीं रही. क़ानून व्यवस्था का थू-शासन में मर्डर हो चुका है. गुंडा पार्टी जेडीयू के गुंडे विधायक ने फ़ायरिंग करवा दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. तीन गंभीर हालात में हैं. नीतीश कुमार जी, अब तो जाग जाइए. आपसे कुछ नहीं संभल रहा तो छोड़िए ये ड्रामा." राष्ट्रीय जनता दल (RJD) राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पर हमला करती आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: डबल इंजन सरकार नहीं भरना चाहती मजदूरों का किराया: तेजस्वी यादव