NDTV Khabar

उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी सरकार के खि‍लाफ फूंका विद्रोह का बिगुल

राज्य में अपराध की घटना ख़ासकर अपहरण के बाद हत्या की घटनाओं में हुई वृद्धि पर उपेन्द्र कुशवाहा ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी सरकार के खि‍लाफ फूंका विद्रोह का बिगुल

आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में सतारूढ़ एनडीए में सब कुछ ठीक ठाक नहीं है. जहां एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के नेता एक और सहयोगी उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए से निकलने का इंतज़ार कर रहे हैं वहीं अब कुशवाहा भी खुल कर सामने आ रहे हैं. राज्य में अपराध की घटना ख़ासकर अपहरण के बाद हत्या की घटनाओं में हुई वृद्धि पर उपेन्द्र कुशवाहा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि ''कल मुजफ्फरपुर से अपहृत व्यवसायी की लाश पोखरैरा में मिली और आज नालंदा से अपहृत बैंक मैनेजर की लाश कोडरमा के जंगलों में.......! कहीं ऐसा न हो कि अगले चुनाव में #बिहार में NOTA ही न बहुमत का आंकड़ा पार कर जाए''.
 


हालांकि नीतीश ने अपने प्रवक्ताओं को उपेन्द्र कुशवाहा या उनकी पार्टी के नेताओं के बयान का नोटिस ना लेने की सलाह दी है क्योंकि नीतीश ने कहा है कि उन्हें मालूम है कि उपेन्द्र राजद के साथ जाएंगे. भाजपा नेताओं का कहना है कि इस मुद्दे पर वो नीतीश के साथ हैं. उनका मानना है कि जब अगले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार जिधर रहेंगे उधर ही ग़ैर यादव पिछड़े वोटरों का झुकाव होगा.

वहीं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उपेन्द्र कुशवाहा को सलाह दी है कि वो जल्द अपनी भविष्य का राजनीति तय करें जिससे महगठबंधन में उनकी हिस्सेदारी तय हो. तेजस्वी चाहते हैं कि कुशवाहा जल्द से जल्द साफ़ करें कि लोकसभा चुनाव वो किसके साथ लड़ना चाहते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement