NDTV Khabar

बिहार में फ‍िर अपराधियों का कहर : 24 घंटे के अंदर तीन व्यवसायियों की हत्या की गई

136 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में फ‍िर अपराधियों का कहर : 24 घंटे के अंदर तीन व्यवसायियों की हत्या की गई

मुजफ्फरपुर और गोपालगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने तीन व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर की. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार सुबह एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या की गई.
  2. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
  3. गोपालगंज में फर्नीचर व्यवसायी मुमताज अंसारी की गोली मारकर हत्या की गई.
पटना: बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के मुजफ्फरपुर और गोपालगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने तीन व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर दी. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार की सुबह जहां एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं देर रात बदमाशों ने एक बिस्किट व्यवसायी की गोली मारकर जान ले ली.

पुलिस के अनुसार, मिठनपुरा के शिवशंकर पथ मुहल्ला निवासी ठेकेदार अतुल कुमार शाही (34) बाजार से लौटकर अपने घर के सामने कुछ लोगों से बात कर रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाकर अत्याधुनिक हथियार से अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही अतुल की मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मुजफ्फरपुर (पूर्वी) व (नगर) पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है. प्रारंभिक जांच में कई तरह की बातें सामने आई हैं. सभी बिंदुओं पर जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र बालूघाट गोला बांध रोड इलाके में गुरुवार रात आरोपियों ने बिस्किट व्यवसायी ओम प्रकाश अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें गोली मार दी गई. इन घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को अखाड़ा घाट के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

गोपालगंज जिले के कटैया थाना क्षेत्र में भी गुरुवार की रात अपराधियों ने फर्नीचर व्यवसायी मुमताज अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी. कटैया के थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि नेहरूआ खुर्द गांव निवासी मुमताज गुरुवार देर रात पंचदेवरी क्षेत्र स्थित अपनी दुकान बंदकर घर जा रहे थे, तभी अपराधियों ने इमिलिया क्षेत्र के पास उन्हें गोली मार दी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement