NDTV Khabar

कैसे एक तस्वीर ने निकाल दी नीतीश कुमार के शराबबंदी और दहेज विरोधी मुहिम की हवा

नीतीश ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिस दहेज प्रथा के ख़िलाफ़ साथ देने वाले लोगों से वो मिल रहे हैं उनमें एक उनकी पार्टी का नेता होगा जो अवेध शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैसे एक तस्वीर ने निकाल दी नीतीश कुमार के शराबबंदी और दहेज विरोधी मुहिम की हवा

नीतीश कुमार

खास बातें

  1. बिहार में शराबबंदी लागू है.
  2. नीतीश कुमार ने ही शराबबंदी लागू की है.
  3. अब कथित शराब कारोबारी के साथ तेजस्वी ने उनकी तस्वीर ट्वीट की है.
पटना: कहते हैं तस्वीर झूठ नहीं बोलती. आज की तारीख़ में ये सच बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड से अच्छा कोई नहीं जानता. नीतीश ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिस दहेज प्रथा के ख़िलाफ़ साथ देने वाले लोगों से वो मिल रहे हैं उनमें एक उनकी पार्टी का नेता होगा जो अवेध शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका होगा. 

तस्वीर में मोजूद राकेश सिंह जेल जाने के बावजूद जनता दल यूनाइटेड का उड़वंत नगर ब्लॉक अध्यक्ष बन गया. हालांकि कोर्ट में 2012 के जिस मामले में वो जेल गया उसका ट्रायल फ़िलहाल चल रहा है.

यह भी पढ़ें : आख़िर बिहार पुलिस ने ख़ुद माना कि शराब माफ़िया से उनके अधिकारियों की मिलीभगत

टिप्पणियां
राकेश इस तस्वीर में हालांकि पार्टी के राज्य अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी मोजूद थे लेकिन एक आरोपी का पार्टी के संगठन में पद पर होना निश्चित रूप से दर्शाता है कि पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है. इस पूरे मामले में आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने शराबबंदी को ढोंग करार दिया. यह भी कहा कि जेडीयू के पदाधिकारी ही शराब का धंधा कर पार्टी को फंड दे रहे हैं.
 
लेकिन पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि ये सच है राकेश जेल गए है और उनका पूरा मामला संज्ञान में लिया गया है.
 

VIDEO: शराबबंदी पर चर्चा

इस मामले में क़ानून अपना काम कर रहा है और जो भी कार्रवाई पार्टी को करनी है जल्द की जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement