NDTV Khabar

नये साल पर पिकनिक मनाने जा रहे बच्चों से भरी नाव नदी में पलटी, 3 की मौत

मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंचकर बच्चों की तलाश कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नये साल पर पिकनिक मनाने जा रहे बच्चों से भरी नाव नदी में पलटी, 3 की मौत

भागलपुर में नौका हादसा

पटना: बिहार के भागलपुर में नये साल के मौके पर पिकनिक मनाने जा रहे नौ बच्चे नदी में डूब गए. इस हादसे के बाद 6 बच्चों को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जबकि अभी भी तीन बच्चों की तलाश जारी है. मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंचकर बच्चों की तलाश कर रही है.
 
भागलपुर में रजंदीपुर गंगा घाट से नाव पर सवार होकर पिकनिक मनाने जा रहे थे, तभी यह दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक छोटी नाव से लोग नदी पार कर रहे थे तभी नाव असंतुलित होकर पलट गई. नाव के नाविकों ने किसी तरह 6 बच्चों को बाहर निकला जबकि 3 बच्चें पानी की तेज धारा में बह गए.

यह भी पढ़ें - यूपी के बहराइच में बड़ा हादसा, सरयू नदी में नाव पलटने से 6 की मौत
 
स्थानीय लोगों ने बताया कि नाव घाट से कुछ ही दूर गई थी कि तेज धारा में संतुलन खो दिया और नदी में पलट गई. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों के हल्ला करने पर नदी घाट से मछुआरों की मदद से 6 को बाहर निकाला गया. अभी एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोर लापता बच्चों की तलाश कर रही हैं. 

टिप्पणियां
हादसे के बाद नये साल की खुशियां मातम में बदल गई हैं. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से परिजनों का बुरा हाल है. हालांकि, बिहार में हुए कई नाव हादसे के बाद इन सब मौकों पर नदी में नाव चलाने की अनुमति नहीं होती है. ऐसे में एक बार फिर प्रशासन पर सवाल खड़े होते दिखाई दे रहे हैं.

VIDEO: कृष्णा नदी में नाव पलटी, 16 की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement