NDTV Khabar

महागठबंधन टूटने से बिहार की जनता का भरोसा टूटा है: शरद यादव

शरद यादव बिहार की जनता के बीच जाकर संवाद स्थापित करेंगे. गुरुवार से वे 25 स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं.

206 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महागठबंधन टूटने से बिहार की जनता का भरोसा टूटा है: शरद यादव

शरद यादव गुरुवार से बिहार के विभिन्न जिलों में रोड शो करने जा रहे हैं

खास बातें

  1. सात ज़िलों में करीब 25 जनसंवाद कार्यक्रम करेंगे शरद यादव
  2. जनसंवाद कार्यक्रम के लिए किसी नेता को नहीं दिया न्यौता
  3. तेजस्वी यादव भी कर रहे हैं जनादेश अपमान यात्रा
नई दिल्ली: जेडी-यू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव अब बिहार में नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर रहे हैं. एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत में शरद यादव ने महागठबंधन तोड़ने के नीतीश कुमार के फैसले पर खुल कर सवाल उठाया.

शरद यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन जनता के साथ एक बड़ा करार था. उसके टूटने से बिहार की जनता का विश्वास एक तरह से टूटा है. शरद यादव गुरुवार से बिहार के सात ज़िलों में करीब 25 जनसंवाद कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि ये यात्रा जनता दल की यात्रा है. एक जनता दल जनता का है और कार्यकर्ताओं का है. 

हिमांशु शेखर: जनसंवाद कार्यक्रम के तहत कौन-कौन से जिलों का आप दौरा करेंगे?
 
शरद यादव : मैं 10 अगस्त से 12 अगस्त के बीच पटना, छपरा, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर , दरभंगा, मधुबनी, सुपौल, सहरसा और मधेपुरा में जनसंवाद कार्यक्रम के ज़रिये जनता से संवाद करुंगा. मैंने गठबंधन के लिए काफी मेहनत की थी. सारे सूबों में मैंने दौरा किया था. गठबंधन एक तरह से जनता के साथ एक बड़ा करार था. वो टूटा है. मैं जनता के पास जाऊंगा. गठबंधन टूटने से जनता का विश्वास भी टूटा है. इसी संदर्भ में मैं जनता से बातचीत करुंगा, राह देखूंगा रास्ता वहीं से खोजूंगा. 
 
हिमांशु शेखर: कार्यक्रम का स्वरूप क्या होगा, अलग-अलग जगहों पर लोगों और नेताओं को न्यौता दिया गया है?
 
शरद यादव : देखिए, ये रोड शो की तरह होगा. जहां जनता ने माइक लगा दिया होगा वहां मैं बोलूंगा. किसी भी जगह पर मुझे जनसभा नहीं करनी है. मेरे पास साधन नहीं है. अगर जनता ने इंतजाम किया होगा, किसी जगह पर वहां पांच मिनट बोलकर निकल जाऊंगा. और रही बात किसी नेता को न्यौता देने की तो मैंने किसी को भी जनसभा करने के लिए नहीं बोला है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement