JDU चिराग पासवान की आड़ में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला कर रही: लोक जनशक्ति पार्टी

एलजेपी ने कहा- बिहार में कोरोना टेस्टिंग कम हो रही है यह सिर्फ़ बिहारी या लोक जनशक्ति पार्टी ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री जी बोल रहे

JDU चिराग पासवान की आड़ में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला कर रही: लोक जनशक्ति पार्टी

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने राजीव रंजन सिंह (Rajeev Ranjan Singh) उर्फ ललन सिंह पर पलटवार किया है. संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि ललन बाबू भ्रमित हैं और चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर बोलने लायक नहीं हैं. ललन जी कोरोना टेस्टिंग के विषय पर प्रधानमंत्री को निशाना बनाना चाहते थे लेकिन कन्फ़्यूज़न में चिराग जी पर बोल रहे हैं. बिहार में कोरोना टेस्टिंग कम हो रही है यह सिर्फ़ बिहारी या लोक जनशक्ति पार्टी ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री जी बोल रहे हैं. 

संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जब बोलते हैं तो उसे आलोचना नहीं सुझाव समझना चाहिए. जेडीयू चिराग पासवान की आड़ में प्रधानमंत्री पर हमला कर रही है.यह उचित नहीं है. कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना को चरितार्थ कर रहे हैं हमारे अभिभावक ललन बाबू.

गौरतलब है कि लोकसभा में जेडीयू (JDU) संसदीय दल के नेता और मुंगेर के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के बयानों पर आज मीडिया से कहा कि वे क्या कहते हैं, ये वे ही जानें. एक कालीदास भी थे जिनके लिए प्रसिद्ध है कि जिस डाल पर बैठे थे उसी को काटने लगे. जहां तक कोरोना का प्रश्न है तो इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बहुत ही सेंसेटिव हैं और आज की तारीख में बिहार में प्रतिदिन लगभग 83 हजार टेस्ट हो रहे हैं. इसे अगले तीन दिनों में एक लाख करने का लक्ष्य है. कल हुए 83 हजार टेस्ट में मात्र 3 हजार 771 पॉजिटिव पाए गए जो कि जांच का 5 प्रतिशत से भी कम है. बिहार का रिकवरी रेट भी लगभग 66% है.

सहयोगी LJP का फिर नीतीश कुमार पर हमला, इस बार PMO के ट्वीट का लिया सहारा

ललन सिंह ने कहा कि कल प्रधानमंत्री ने 10 राज्यों के साथ बैठक में सामान्य तौर पर कहा था कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए टेस्ट की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता है. अब ये अलग बात है कि लोजपा की कहां पर निगाहें और कहां निशाना है, ये तो वही जानें. यूं भी कहा ही गया है कि निंदक नियरे राखिए, आंगन कुटी छवाय. 

Newsbeep

चिराग पासवान का नीतीश कुमार से सवाल, बिहार में कैसी शराबबंदी? नशे में धुत्त पार्षद कह रहा अपशब्द

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना जांचों में लगातार वृद्धि हो रही है. प्राइमरी हेल्थ सेंटर तक पर टेस्ट हो रहे हैं. जांच के अनुरूप पॉजिटिव मामले भी नियंत्रित हैं, अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर है. यहां डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में हर बेड के साथ ऑक्सीजन की सुविधा है, वेंटिलेटर की पर्याप्त व्यवस्था है.