बिहार चुनाव : नेताओं को माला पहनाने की मची होड़, JDU नेता चंद्रिका राय का मंच गिरा, कई जख्मी, देखें VIDEO

सोनपुर में ही चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की एक चुनावी सभा थी. सभा के दौरान मंच पर चंद्रिका राय के साथ बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी, स्थानीय विधायक और एनडीए के कई नेता मौजूद थे.

बिहार चुनाव : नेताओं को माला पहनाने की मची होड़, JDU नेता चंद्रिका राय का मंच गिरा, कई जख्मी, देखें VIDEO

मंच पर राजीव प्रताप रुडी भी मौजूद थे.

खास बातें

  • JDU नेता चंद्रिका राय का मंच गिरा
  • राजीव प्रताप रुडी भी मंच पर मौजूद थे
  • तेजप्रताप यादव के ससुर हैं चंद्रिका राय
सोनपुर:

बिहार (Bihar Assembly Elections 2020) के सोनपुर में जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससुर चंद्रिका राय (Chandrika Rai) का मंच चुनावी सभा के दौरान गिर गया. इस दौरान कई नेता घायल हो गए. घटना के दौरान चंद्रिका राय भी मंच पर ही थे, मंच गिरने के साथ वो भी नीचे आ गिरे. दरअसल मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों में इस कदर होड़ मच गई कि कई लोग एक साथ मंच पर चढ़ गए. मंच इतने लोगों का भार नहीं सह सका और भर-भराकर गिर पड़ा.

JDU प्रत्याशी चंद्रिका राय ने गुरुवार को सोनपुर में परसा विधानसभा से नामांकन दाखिल किया. ढोल नगाड़ों के बीच उनका नामांकन हुआ. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे. सोनपुर में ही चंद्रिका राय की एक चुनावी सभा थी. सभा के दौरान मंच पर चंद्रिका राय के साथ बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी, स्थानीय विधायक और एनडीए के कई नेता मौजूद थे. मंच से लेकर रैली तक सोशल डिस्टेंसिंग कहीं नहीं दिखी.

ससुर चंद्रिका राय के JDU में जाने को लेकर बोले तेजप्रताप, 'नीतीश की पार्टी को कुछ नहीं मिलने वाला'

राजीव प्रताप रुडी (Rajiv Pratap Rudy) जब भाषण दे रहे थे, तो मंच पर बड़ी संख्या में नेता मौजूद थे. राजीव प्रताप रुडी के बाद चंद्रिका राय भाषण देने के लिए आगे आए. भाषण देने से पहले कई लोग उन्हें माला पहनाने लगे. माला पहनाने की होड़ में एक साथ मंच पर इतने लोग चढ़ गए कि वह भर-भराकर गिर गया. मंच के साथ प्रत्याशी चंद्रिका राय और दूसरे नेता जमीन पर आ गिरे. हालांकि इस दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई और कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए.

लोकसभा चुनाव : बिहार की सारण और हाजीपुर सीट पर विरासत की लड़ाई

चंद्रिका राय की इस चुनावी सभा में कोरोना के निर्देशों का कहीं ख्याल नहीं रखा गया था. न तो लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे और न ही ज्यादातर लोगों ने मास्क पहना था.

Newsbeep

VIDEO: देस की बात : बिहार में नारों की, आरोपों की बहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com