NDTV Khabar

शराब के कारोबारियों की लालू यादव के बेडरूम तक है पहुंच : जेडीयू नेता आरसीपी सिंह

बिहार में राजद अध्यक्ष लालू यादव और जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र प्रसाद सिंह के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराब के कारोबारियों की लालू यादव के बेडरूम तक है पहुंच : जेडीयू नेता आरसीपी सिंह

आरजेडी प्रमुख लालू यादव.

पटना: बिहार में राजद अध्यक्ष लालू यादव और जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र प्रसाद सिंह के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. लालू यादव के आरोपों पर गुरुवार को आरसीपी ने कहा कि जो व्यक्ति भ्रष्टाचार के आरोप में दोषी पाया गया वो किस मुँह से किसी के ऊपर आरोप लगा सकता है. लालू यादव ने आरसीपी जो मुख्यमंत्री नीतीश के सबसे क़रीबी नेता माने जाते हैं, पर आरोप लगाया था कि राज्य में अवैध शराब के कारोबारी और बालू माफ़िया को उनका सीधा वरदहस्त (आशीर्वाद) प्राप्त है. इस पर आरसीपी ने कहा कि पूरे राज्य को मालूम है कि शराब के छोटे हो या बड़े सभी तरह के कारोबारियों की लालू यादव के बेडरूम तक पहुँच है. 

उन्होंने कहा कि इसी तरह राज्य के सभी बड़े बालू माफ़िया उनके घर में बैठे रहते हैं लेकिन अभी सब फ़रार चल रहे हैं. आरसीपी ने कहा चूंकी शराब और बालू के कारोबार को नीतीश सरकार ने बंद करा दिया. इससे लालू यादव की अवैध आय का श्रोत बंद हो गया है. इसके कारण वो बौखला गए हैं. 

लालू यादव पर एक और गम्भीर आरोप लगते हुए आरसीपी ने कहा कि जब भी राज्य में शराब की बिक्री पर पाबंदी की सुनवाई होती है, तब सारे शराब माफ़िया का जमावड़ा उनके घर पर होता है.

यह भी पढ़ें : बिहार : महिला की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग का कारोबार चलाने के आरोप पर आरसीपी ने कहा कि लालू यादव एक व्यक्ति को खड़ा कर दें, अपने आरोप के समर्थन में तब मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा. आरसीपी ने कहा कि लालू यादव को अपने समधी मुलायम सिंह यादव से कभी मेरे बारे में पूछ लेते तब शायद ये आरोप लगाने की ज़रूरत नहीं पड़ती.
VIDEO: शर्मनाक घटना

आरसीपी ने कहा कि असल में लालू यादव को ये बात नहीं पचती कि आख़िर कोई व्यक्ति पिछड़े समाज से कैसे इतना आगे आ गया. हम लोगों के संस्कार हैं काम करने का. समझ बूझकर काम करने का, कोई ग़लत काम नहीं करने का. आरसीपी ने कहा कि लालू ने अपने परिवार के लोगों को राजनीति में बढ़ाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement