JDU ने केंद्रीय मंत्री पर किया पलटवार, कहा- क्या नीतीश कुमार के पैरों की धूल भी हैं गिरिराज सिंह?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और जनता दल यूनाइटेड (JDU के बीच वाक युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है.

JDU ने केंद्रीय मंत्री पर किया पलटवार, कहा- क्या नीतीश कुमार के पैरों की धूल भी हैं गिरिराज सिंह?

JDU ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर किया पलटवार

खास बातें

  • JDU ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर किया पलटवार
  • कहा- क्या नीतीश कुमार के पैरों की धूल भी हैं गिरिराज सिंह?
  • कहा- चंदन का टीका लगा लेने से कोई नेता नहीं हो जाता
पटना:

बिहार की राजधानी पटना में आम लोग जलजमाव की समस्या से जूझ रहे हैं लेकिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बीच वाक युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि अब लगता है कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेताओं ने गिरिराज (Giriraj Singh) के हर ट्वीट और बयान का जवाब देने की ठान ली है. जहां एक ओर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि 'ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को' तो वहीं नीतीश मंत्रिमंडल में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि गिरिराज ये सब बयानबाज़ी केवल सुर्ख़ियो में बने रहने के लिए है. 

राज्यसभा की जो सीट नीतीश कुमार देना चाहते थे केसी त्यागी को उसे अमित शाह ने बातचीत कर दी सतीश दुबे को

वहीं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि चंदन टीका लगा लेने से कोई नेता नहीं हो जाता और क्या गिरिराज सिंह नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पैरों की धूल भी हैं? संजय ने कहा कि गिरिराज सिंह एक बार भी पानी में फंसे लोगों की सुध लेने नहीं गये.

जनता दल यूनाइटेड के नेताओं के बयान से साफ़ है कि उन्हें लगता है कि गिरिराज के बयान को इग्नोर नहीं करना है और उन्हें उनकी शैली में जवाब देना होगा. इस बीच भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री नंद किशोर यादव ने माना कि इस तू तू मैं मैं की फ़िलहाल कोई ज़रूरत नहीं थी और सबको फ़िलहाल राहत और बचाव कार्य पर ध्यान देना चाहिए.  

गिरिराज सिंह ने दी नीतीश सरकार को नसीहत, कहा- बिहार में एक पार्टी की नहीं है सरकार, जहां गलत होगा वहां हम बोलेंगे

Newsbeep

इस बीच नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बयान में पूरे मसले पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी और जेडीयू की कुत्ता-बिल्ली वाली लड़ाई में राज्यवासियों का भारी नुक़सान हो रहा है. दिनदहाड़े जनादेश की डकैती कर जनभावना का अपमान करने वाले सीएम नीतीश कुमार बताएं कि क्या इसी दिन के लिए जनादेश का अपमान कर भाजपा संग बिना नीति, सिद्धांत और विचार की अनैतिक सरकार बनाई थी? इससे बिहार को क्या फ़ायदा हुआ?‬ 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाढ़ पीड़ितों ने सीएम नीतीश कुमार की गाड़ी को घेर कर लगाए नारे​