NDTV Khabar

बिहार : JDU विधायक ने BJP विधायक पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

एक व्यक्तिगत मामले में जेडीयू विधायक वीरेंद्र सिंह ने भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानु पर ब्‍लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : JDU विधायक ने BJP विधायक पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. JDU विधायक ने BJP विधायक पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप
  2. वीरेंद्र सिंह ने भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह पर लगाया आरोप
  3. वीरेंद्र सिंह के बेटे और ज्ञानेंद्र सिंह के बेटी के बीच शादी का है मामला
पटना:

बिहार के सत्तारूढ़ एनडीए सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक व्यक्तिगत मामले में जेडीयू विधायक वीरेंद्र सिंह ने भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानु पर ब्‍लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है. इस पूरे विवाद की जड़ हैं वीरेंद्र सिंह के बेटे और ज्ञानेंद्र सिंह के बेटी के बीच शादी के रिश्ते की बातचीत. वीरेंद्र सिंह का बेटा जो एक आईएएस अधिकारी हैं, उसके साथ ज्ञानेंद्र सिंह की बेटी की बातचीत चली, लेकिन उनको लड़की पसंद नहीं आयी. वहीं, ज्ञानेंद्र सिंह का कहना हैं कि ये शादी दहेज को लेकर टूटी.

यह भी पढ़ें: नीतीश सरकार से नाराज जीतनराम मांझी ने किया प्रदर्शन, शराबबंदी को बताया फ्लॉप

टिप्पणियां

लेकिन बात यही खत्म नहीं हुई. ज्ञानेंद्र सिंह के कुछ करीबी इस मामले को सोशल मीडिया में उठाकर मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार से ये सवाल पूछा कि आपके पार्टी के विधायक दहेज के चक्कर में रिश्ते तोड़ रहे हैं. लेकिन इस बीच वीरेंद्र सिंह ने कुछ समय पहले का अपना ट्वीट दिखाया कि वो शादी दहेज रहित, लेकिन पढ़ी-लिखी लड़की से करना चाहते हैं. जनता दल यूनाइटेड के नेताओं का भी कहना हैं कि वीरेंद्र सिंह ने सार्वजनिक मंच से इस बात का ऐलान भी किया है.


VIDEO: प्राइवेट सेक्टर में भी होना चाहिए आरक्षण : नीतीश कुमार
लेकिन अब ज्ञानेंद्र द्वारा उनके खिलाफ प्रचार पर वीरेंद्र सिंह भी बिगड़ गये हैं. उनका कहना हैं कि ज्ञानेंद्र ब्‍लैकमेलिंग पर उतर आए हैं. जब उनका लड़का शादी के लिए तैयार नहीं, तो वह कैसे उस पर दबाब डाल सकते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement