NDTV Khabar

जेडीयू ने कहा- राम मंदिर मुद्दे पर हमारा रुख नहीं बदला, बीजेपी ने कहा- विकास पर मतभेद नहीं

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा- राम मंदिर, आर्टिकल 370, सबरीमाला, तीन तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड और असम नागरिकता संशोधन विधेयक पर कोई समझौता नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेडीयू ने कहा- राम मंदिर मुद्दे पर हमारा रुख नहीं बदला, बीजेपी ने कहा- विकास पर मतभेद नहीं

केसी त्यागी और नीतीश कुमार (फाइल फोटो).

पटना:

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण सहित कुछ विवदित मुद्दों पर जेडीयू बीजेपी का साथ नहीं देगी. दूसरी तरफ बीजेपी ने कहा है कि विकास के मुद्दे पर एनडीए में कोई मतभेद नहीं है.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा है कि राम मंदिर, आर्टिकल 370, सबरीमाला, तीन तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड और असम नागरिकता संशोधन विधेयक पर जेडीयू कोई समझौता नहीं करेगी.

त्यागी ने कहा कि बीजेपी को लोकसभा चुनावों में इन मुद्दों से परहेज करना चाहिए. हमने इन मुद्दों पर अपनी राय बीस साल पहले ही बीजेपी के सामने साफ कर दी थी. अब भी हम अपने रुख पर कायम हैं. हम इन मुद्दों पर बीजेपी का समर्थन नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें :नीतीश के बदले रुख पर शिवानंद तिवारी ने कहा- चूहे जहाज छोड़ने लगें तो उसका डूबना तय


उधर बीजेपी के नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि राम मंदिर, धारा-370, समान नागरिक संहिता और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भाजपा के कुछ सहयोगी दलों की राय पहले से भिन्न है, लेकिन विकास के मुद्दे पर राजग में कोई मतभेद नहीं है.

टिप्पणियां

 

मोदी ने कहा है कि हमने विवादास्पद मसलों को किनारे रखकर 13 साल में बिहार को विकास के नक्शे पर तेजी से उभारने में सफलता पाई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पापा उदित नारायण बोले- मेरे परिवार में फीमेल सिंगर का आना...

Advertisement