NDTV Khabar

जेडीयू ने तेजस्वी को पत्र लिखकर पूछा- आरजेडी में असामाजिक तत्व कौन हैं

जद (यू) नेता नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नाम मंगलवार को खुला पत्र जारी कर पूछा है कि राजद में असामाजिक तत्व कौन हैं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेडीयू ने तेजस्वी को पत्र लिखकर पूछा- आरजेडी में असामाजिक तत्व कौन हैं

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बयान के बाद पार्टी में उभरी अंतर्कलह पर अब विरोधियों ने भी निशाना साधना शुरू कर दिया है. बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से उन नामों को सार्वजनिक करने को कहा है, जिनका उल्लेख उनके भाई तेजप्रताप ने अपने बयान में किया था. जद (यू) नेता नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नाम मंगलवार को खुला पत्र जारी कर पूछा है कि राजद में असामाजिक तत्व कौन हैं?

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सीएम नीतीश कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई, तेज-तेजस्वी काटा 71 किलो का केक

नीरज ने अपने पत्र में लिखा है कि यह सच साबित हो गया कि राजद ने राजनीति में 'लंपटीकरण' की शुरुआत की है. उन्होंने कहा कि जब यह बातें हम लोग कहते थे तब तेजस्वी व उनके प्रवक्ताओं को तकलीफ होती थी लेकिन अब तो उनके भाई और राज्य के पूर्व मंत्री ही यह कह रहे हैं. पत्र में कहा,"दुष्कर्म के मामले में आरोपी विधायक राजवल्लभ यादव, कई संगीन मामलों में सजायाफ्ता पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बाद राजद में और कौन असामाजिक लोग हैं, उन्हें आप पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे, यही मांग आपके भाई तेजप्रताप की भी है."

तेजप्रताप से मनमुटाव पर तेजस्‍वी यादव ने किया इनकार, कहा- वह सिर्फ मेरे बड़े भाई नहीं, मेरे मार्गदर्शक भी

नीरज ने तेजप्रताप द्वारा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के अपमान करने की चर्चा करते हुए कहा कि पूर्वे ऐसे लोगों को बार-बार परख रहे हैं, जिन्हें बिहार की जनता ने ही नकार दिया है.  पत्र में कबीर का दोहा, 'एकही बार परखिये ना वा बारम्बार. बालू तो हू किरकिरी जो छानै सौ बार' को उद्धृत किया. उन्होंने तेजस्वी पर आरोप लगाया कि आपके ही इशारे पर पूर्वे को अपमानित किया गया है, नहीं तो अब तक तेजप्रताप पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई? 

टिप्पणियां
वीडियो : RJD में तेजस्वी Vs तेज प्रताप? : वर्चस्व को लेकर मची लड़ाई​

गौरतलब है कि दो दिन पहले लालू के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पार्टी में असमाजिक तत्वों के जमावड़े व अपनी उपेक्षा के आरोप लगाकर पार्टी में मतभेद को सार्वजनिक कर दिया था.  उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पर भी कई आरोप मढ़ दिए थे हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मतभेद की खबरों से इनकार किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement