NDTV Khabar

कन्हैया कुमार बोले, पूरे देश में डर और आतंक का माहौल बनाया जा रहा

बिहार में एक के बाद एक हत्याओं को लेकर कन्हैया कुमार ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. कन्हैया कुमार ने कहा कि चुनाव के बाद बेगूसराय में सत्ता से संरक्षण प्राप्त अपराधियों द्वारा लोगों की हत्या व हिंसक हमलों का सिलसिला जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार बोले, पूरे देश में डर और आतंक का माहौल बनाया जा रहा

कन्हैया कुमार ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है.

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार ने बिहार सरकार पर साधा निशाना
  2. पुलिस और प्रशासन पर भी निकाली भड़ास
  3. कहा- डर और आतंक का माहौल बनाया जा रहा
नई दिल्ली :

बिहार में एक के बाद एक हत्याओं को लेकर कन्हैया कुमार ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. कन्हैया कुमार ने कहा कि चुनाव के बाद बेगूसराय में सत्ता से संरक्षण प्राप्त अपराधियों द्वारा लोगों की हत्या व हिंसक हमलों का सिलसिला जारी है. बीरपुर में कॉमरेड पृथ्वी चंद्र चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बलिया के प्रशांत नगर में युवा चंदन कुमार को गोली मार दी गई. सरकार व पुलिस-प्रशासन को इस बात का जवाब देना ही होगा कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद कैसे हो गए हैं. कन्हैया कुमार ने आगे लिखा, अभी कुछ दिन पहले फेरी लगाने वाले मो. क़ासिम को गोली मारी गई थी. कॉमरेड फागो तांती की हत्या भी हाल की ही घटना है. ऐसे तमाम मामलों में बेगूसराय के इंसाफ पसंद लोग अपराधियों के ख़िलाफ एकजुट होकर आवाज़ उठा रहे हैं, लेकिन यह मामला केवल बेगूसराय तक सीमित नहीं है. पूरे देश में डर और आतंक का माहौल बनाया जा रहा है.  


बेगूसराय से सीपीआई के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके कन्हैया कुमार ने कहा कि अभी बात केवल एक संगठन या विचारधारा तक सीमित नहीं है. ऐसे अपराध का विरोध करने के लिए तमाम दलों, विचारधाराओं आदि को एकजुट होकर आवाज़ उठानी होगी. आपको बता दें कि पिछले दिनों बेगूसराय के बरियारपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी. बरियारपुर के थाना क्षेत्र के कुभी गांव में एक फेरीवाले को गोली मार दी गई थी. घायल ने बताया कि वह गांव में बाइक से फेरी कर रहा था कि तभी शराब के नशे में राजीव यादव नाम के एक शख्स ने रोककर उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसने गाली देते हुए कि वह यहां क्या कर रहा है. उसे तो पाकिस्तान में जाना चाहिए. 

पहले पूछा नाम और फिर मार दी गोली, बोला- तुम्हे तो पाकिस्तान में रहना चाहिए  

टिप्पणियां

VIDEO: बेगूसराय: पहले पूछा नाम और फिर मार दी गोली



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement