NDTV Khabar

करणी सेना को सुप्रीम कोर्ट के आदेश से नहीं लेना-देना, बिहार के मुजफ्फरपुर में सिनेमा हॉल में की तोड़फोड़

मुज़फ़्फ़रपुर के ज्योति सिनेमा हॉल के पास करणी सेना के सदस्‍य फिल्म नहीं चलने देने के नारे लगा रहे थे. लाठी और तलवार से लैस करणी सेना के सदस्‍यों ने पोस्टर फाड़कर अपना विरोध प्रदर्शन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करणी सेना को सुप्रीम कोर्ट के आदेश से नहीं लेना-देना, बिहार के मुजफ्फरपुर में सिनेमा हॉल में की तोड़फोड़

करणी सेना के नेता ने फिल्‍म नहीं चलने देने की अपील की है

पटना: संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' का विरोध कर रही करणी सेना फिल्‍म को रिलीज करने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पीछे हटने से इनकार कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने राज्‍यों को कहा कि वो कानून व्‍यवस्‍था का हवाला देकर फिल्‍म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते. अब करणी सेना के नेता लोकेंद्र सिंह ने देशभर के सामाजिक संगठनों से अपील की है कि वो सुनिश्चित करें कि फिल्‍म सिनेमाघरों में प्रदर्शित न हो.

सुप्रीम कोर्ट ने चार बीजेपी शासित राज्‍यों द्वारा फिल्‍म को बैन करने के आदेश को लेकर उनकी खिंचाई की जिसके कुछ देर बाद लोकेंद्र सिंह ने घोषणा की, 'मैं पूरे देश के सामाजिक संगठनों से अपील करता हूं : पद्मावती नहीं चलनी चाहिए. सिनेमा हॉल पर जनता कर्फ्यू लगा दे.'

'पद्मावत' पर सुनवाई : यह क्या जिक्र आया कि ठहाकों से गूंज उठा सुप्रीम कोर्ट!

करणी सेना के युवकों ने पोस्टर फाड़ कर प्रदर्शन किया. मुज़फ़्फ़रपुर के ज्योति सिनेमा हॉल के पास करणी सेना के सदस्‍य फिल्म नहीं चलने देने के नारे लगा रहे थे. लाठी और तलवार से लैस करणी सेना के सदस्‍यों ने पोस्टर फाड़कर अपना विरोध प्रदर्शन किया. इन युवकों ने बिहार सरकार से मांग की है कि फ़िल्म को प्रदर्शित नहीं किया जाय नहीं तो हमलोग किसी भी हद तक जाकर विरोध करेंगे.

टिप्पणियां
VIDEO: सुप्रीम कोर्ट ने 'पद्मावत' से हटाया बैन

इससे पहले भी बिहार के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन के बाद सरकार ने फ़िल्म रिलीज होने पर रोक लगा दी थी. गौरतलब है कि बिहार विधानसभा मे भी बीजेपी विधायक के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement