NDTV Khabar

लालू को सीबीआई की पूछताछ से नहीं है कोई परेशानी, कहा - वो खैनी तो खिलाते ही हैं

लालू यादव ने अपने बारे में कहा कि उन्हें अब न सीबीआई और न ही आयकर विभाग से डर लगता है क्योंकि वह बहुत बार जेल जा चुके हैं.

3720 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू को सीबीआई की पूछताछ से नहीं है कोई परेशानी, कहा - वो खैनी तो खिलाते ही हैं

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना: राजद अध्‍यक्ष लालू यादव चाहते हैं कि सीबीआई उन्हें बार-बार पूछताछ के लिए बुलाती रहे. लालू ने एक कार्यक्रम में कहा कि जल्दी जल्दी बुलाओ, खैनी खाने का मौका मिलेगा. लालू यादव ने कहा, 'मैं झुकने वाला नहीं हूं. जो डर गया वो मर गया.' लालू यादव ने अपने बारे में कहा कि उन्हें अब न सीबीआई और न ही आयकर विभाग से डर लगता है क्योंकि वह बहुत बार जेल जा चुके हैं.

लालू बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे जिसका आयोजन कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने किया था. लेकिन लालू पूरे सम्मलेन में छाए रहे. उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों से कहा कि आप लोग यूट्यूब देखिये क्योंकि वो भी आजकल दो बजे रात तक वही देखते हैं जिसके कारण उन्हें वर्तमान केंद्र सरकार की बहुत सारी सच्‍चाई के बारे में जानकारी मिलती है.

इस समारोह के बहाने कांग्रेस - राजद में दूरी और कम हुई. लालू ने कांग्रेस पार्टी के मौजूद नेताओं को जहां एक ओर संगठन मजबूत करने की सलाह दी वहीं कोई भी अध्‍यक्ष बनता है उसके पद पर बैठने के साथ हटाने की परंपरा से बचने की भी सलाह दी. लालू को मालूम हैं कि उनके कारण पार्टी में दो फाड़ है. वो चाहे विधायक हों या सामान्य नेता, कुछ लोग मानते हैं कि राजद और लालू के साथ जाना आत्मघाती होगा.

पिछले दिनों अयोध्‍या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आयोजित दिवाली पर विशेष आयोजन की आलोचना करते हुए लालू ने कहा कि रामजी जब पुष्पक विमान से उतरे तब उन्होंने गजब का खेल देखा. जहां रामजी सकचन दंडवंत थे कट्टरपंथी योगी के सामने. केंद्र सरकार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगला चुनाव इस बात पर होगा कि नरेंद्र मोदी ने अपने किये वादे को पूरे किये या नहीं.

VIDEO: Exclusive: लालू बोले- भाजपा के साथ नीतीश को भी भगाएंगे

इस सम्मलेन में लालू ने एक बार फिर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की चर्चा करते हुए कहा कि उनके ऊपर आरोप लगे तो सभी जांच एजेंसियां कान में तेल डालकर सोई हैं वहीं उन्हें और तेजस्वी यादव को फंसाया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement