लालू प्रसाद की तबीयत अचानक बिगड़ी, बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती

राजद के एक नेता ने बताया कि लालू ने सुबह सोकर उठने के बाद बेचैनी, सीने में दर्द और चक्कर आने की शिकायत की थी.

लालू प्रसाद की तबीयत अचानक बिगड़ी, बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती

लालू इलाज के लिए कुछ समय पहले दिल्‍ली के एम्‍स में भर्ती थे (फाइल फोटो)

पटना:

चर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता और औपबंधिक जमानत पर जेल से बाहर आए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत शनिवार सुबह अचानक खराब हो गई. इसके बाद इन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजद के एक नेता ने बताया कि लालू ने सुबह सोकर उठने के बाद बेचैनी, सीने में दर्द और चक्कर आने की शिकायत की थी. इसके बाद पारिवारिक चिकित्सक को बुलाकर उन्हें दिखाया गया. इस दौरान पाया गया कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. इसके बाद लालू प्रसाद को पटना के आईजीआइएमएस (इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान) में भर्ती कराने का निर्णय लिया गया है.

चिकित्सकों की सलाह पर लालू को इलाज के लिए आईजीआइएमएस में भर्ती करा दिया गया है. आईजीआइएमएस के चिकित्सकों का कहना है कि अभी उनकी पूरी जांच की जाएगी उसके बाद ही कुछ बताया जा सकेगा.

Newsbeep

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद थे. रांची उच्च न्यायालय ने उन्हें इलाज कराने के लिए छह सप्ताह की औपबंधिक जमानत दी है. राजद सूत्रों की मानें तो लालू इलाज के जल्द ही मुंबई जाने वाले हैं. लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)