NDTV Khabar

संपत्ति पर मीडिया में हो रहे खुलासों के सवालों से परेशान लालू यादव को आया गुस्सा, मीडिया को दिया यह बयान

260 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
संपत्ति पर मीडिया में हो रहे खुलासों के सवालों से परेशान लालू यादव को आया गुस्सा, मीडिया को दिया यह बयान

लालू प्रसाद यादव....

खास बातें

  1. उनके दिल्ली में एक मकान और पटना में कई जगह ज़मीन के काग़ज़ात मिले
  2. आज इस सम्बंध मे पूछे जाने पर उनका दो टूक जवाब था
  3. संपत्ति के बारे में सवाल करने लालू को ग़ुस्सा आ जाता है.
पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को उनकी संपत्ति के बारे में सवाल करने पर ग़ुस्सा आ जाता हैं. मंगलवार को उनके दिल्ली में एक मकान और पटना में कई जगह ज़मीन के काग़ज़ात मिले और आज इस सम्बंध मे पूछे जाने पर उनका दो टूक जवाब था, 'ये सब हल्का बात मत कीजिए, मेरा मकान लंदन, अमेरिका, बनारस सब जगह है. जाओ खोजते रहो जो भी हैं हम लोग सब बात समझते हैं. मेरा एक ही है जो भी हमारा वो सब पब्लिक डोमेन में है और अगर और पूछिएगा तो ऐसे जवाब देंगे.'

निश्चित रूप से लालू यादव अपनी संपत्ति के ख़ुलासे से परेशान हैं और बुधवार को भी अपने ऊपर आरोपों का जवाब नहीं देकर उन्होंने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि सब कुछ सार्वजनिक हैं. लेकिन लालू यादव के बेटों ने ये जानकारी अपने चुनावी शपथ पत्र या मन्त्रियों के वार्षिक जानकारी में क्यों नहीं दी उसका कोई जवाब नहीं दिया.

लालू यादव ने ट्रिपल तलाक़ के मुद्दे पर उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कहा कि योगी शादी क्यों नहीं किया और वह ब्रह्मचारी कैसे हो गए. लालू यादव ने कहा कि बड़े बड़े ऋषि महर्षि का भी ब्रह्मचर्य टूट गया. उन्होंने योगी से सवालिया लहजे में कहा कि तुम कैसे सम्भाल कर रखे हो. तुम्हें क्या पती पत्नी के मुद्दे पर हक़ हैं बोलने का.

लालू यादव ने कहा कि हमारे रीति-रिवाज अलग हैं उनके मामले में दख़ल देने का कोई हक़ नहीं हैं. लालू यादव ने कहा कि इस मुद्दे पर बहस करने वाले लोग मुस्लिम के हितैशी नहीं हैं.

सर्वोच्च न्यायालय के बाबरी मस्जिद विध्वंस के मामले पर आए फ़ैसले पर लालू यादव का कहना था कि सीबीआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तहत है और जब इस मुद्दे पर एजेंसी के क़दम से यही लगता है कि लालकृष्ण आडवाणी की राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी को ख़त्म किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement