NDTV Khabar

लालू को बेटे की शादी के लिए मिली पैरोल आज खत्‍म, जमानत के लिए एक दिन बिताना होगा जेल में

करोड़ों रुपये के चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गये राजद प्रमुख लालू प्रसाद पैरोल की अवधि खत्म होने के कारण आज रांची पहुंचेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू को बेटे की शादी के लिए मिली पैरोल आज खत्‍म, जमानत के लिए एक दिन बिताना होगा जेल में

फाइल फोटो

पटना : करोड़ों रुपये के चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गये राजद प्रमुख लालू प्रसाद पैरोल की अवधि खत्म होने के कारण आज रांची पहुंचेंगे तथा रांची हाईकोर्ट से इलाज के लिए छह सप्ताह की मिली अस्थायी जमानत की औपचारिकताएं पूरी करेंगे. अपने बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की शादी में हिस्सा लेने के लिये लालू तीन दिन के पैरोल पर पटना आये थे.

बिहार : लालू यादव के बेटे की शादी में खाने को लेकर हुआ हंगामा, बर्तन और अन्य चीजें लूटी गईं

लालू के विश्वासपात्र माने जाने वाले राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला प्रसाद ने बताया, "लालूजी सोमवार सुबह विमान से रांची रवाना होंगे. हम जमानत की औपचारिकताओं को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे. हालांकि मंगलवार से पहले इसके पूरा होने की संभावना नहीं है. जमानत मिलने के बाद लौटने पर उनके उपचार को लेकर निर्णय लिया जाएगा." 

तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की हुई शादी, नीतीश कुमार ने दिया आशीर्वाद

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद मधुमेह, रक्तचाप, गुर्दे की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. उनका इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में न्यायिक हिरासत में जारी था और बीते शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट ने बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें छह सप्ताह की जमानत दे दी थी.

टिप्पणियां
लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी, तेजस्वी ने Video शेयर कर लिखा- देसी ब्वॉय ऑन द फ्लोर

न्यायिक हिरासत में कई हफ्ते तक नयी दिल्ली के एम्स में भर्ती रहे लालू को इस महीने की शुरुआत में रिम्स में वापस लाया गया था. राजद ने इसका कड़ा विरोध करते हुए आरोप लगाया कि उनके पार्टी प्रमुख की सेहत बेहतर नहीं होने के बावजूद केंद्र की मौजूदा राजग सरकार के इशारे पर उन्हें एम्स से छुट्टी दी गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement