NDTV Khabar

लालू यादव के साले साधू और सुभाष बोले, पहले हमें हटाया, अब बड़े बेटे तेज प्रताप की कर रहे अनदेखी

लालू यादव (Lalu Prasad) से अलग हो चुके उनके दोनों साले, साधू यादव और सुभाष यादव ( Sadhu Yadav and Subhash Yadav ) लंबे समय बाद सामने आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव के साले साधू और सुभाष बोले, पहले हमें हटाया, अब बड़े बेटे तेज प्रताप की कर रहे अनदेखी

साधू यादव और सुभाष यादव ने लालू पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली :

लालू यादव (Lalu Prasad) से अलग हो चुके उनके दोनों साले, साधू यादव और सुभाष यादव ( Sadhu Yadav and Subhash Yadav ) लंबे समय बाद सामने आए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) की अनदेखी कर रहे हैं, जबकि तेजस्वी को अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है. साधू और सुभाष ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के बीच वर्चस्व की जंग के लिए लालू प्रसाद  (Lalu Prasad Yadav) को जिम्मेदार ठहराया. तेजस्वी को पिछले साल पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया गया था. साधू ने कहा, ‘तेजस्वी के प्रति उनके (लालू) (Lalu Yadav) अत्यधिक लगाव के कारण उन्होंने पहले हमें नजरअंदाज किया. अब वह अपने बड़े बेटे के साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं. बड़ा बेटा होने के नाते तेज प्रताप को भी कुछ मिलना चाहिए'. आपको बता दें कि लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाइयों साधू और सुभाष का राजद के शासनकाल में प्रदेश की राजनीति में बहुत दबदबा था. हालांकि बाद में लालू ने दोनों से किनारा कर लिया. 

तेजप्रताप यादव ने माना, घर दिलाने में नीतीश कुमार ने की मदद 


टिप्पणियां

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आज ही कहा कि राजनीति में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की नहीं बल्कि अपने पिता राजद अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) की नकल करते हैं. तेजप्रताप ने शनिवार को यह भी माना की उन्हें घर दिलाने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मदद की. तेजप्रताप ने अपने मकान के संबंध में नीतीश कुमार की मदद के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उनके साथ मेरे व्यक्तिगत संबंध हैं और सब नेताओं से संबंध होता है. वह खुद भी विधानसभा के सदस्य हैं. सभी विधायकों को घर मिलता है. उन्हें नहीं मिला था जो अब मिल गया है. (इनपुट- भाषा)

वीडियो- RJD में तेजस्वी Vs तेज प्रताप? : वर्चस्व को लेकर मची लड़ाई 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement