NDTV Khabar

लालू यादव फिर नहीं पेश हुए सीबीआई के सामने, दो हफ्ते की मोहलत मांगी

आईआरसीटीसी होटल घोटाला मामले में लालू यादव एक बार फिर पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव फिर नहीं पेश हुए सीबीआई के सामने, दो हफ्ते की मोहलत मांगी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईआरसीटीसी होटल घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर सोमवार को पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए. लालू प्रसाद के वकील ने एक पत्र के जरिये सीबीआई को बताया कि उनके मुवक्किल जांच के संबंध में सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हो पाएंगे. उन्हें इस संबंध में 22 सितंबर को समन जारी किया गया था. सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया, 'लालू की ओर से उनके वकील ने हमें पत्र भेजा है और आईआरसीटीसी मामले में जांचकर्ताओं के समक्ष पेश होने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा है.' सीबीआई ने 22 सितंबर को लालू प्रसाद और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव को समन भेजकर 25 और 26 सितंबर को पेश होने को कहा था.

यह भी पढ़ें : लालू ने कहा, हम कांग्रेस के 'चिरकुट' नेताओं का नोटिस नहीं लेते

टिप्पणियां
इससे पहले सीबीआई ने लालू और उनके बेटे एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सात सितंबर को समन भेजकर दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में स्थित मुख्यालय में 11 और 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था. सीबीआई ने लालू के 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री रहते हुए कथित अनियमितताओं के लिए 5 जुलाई को लालू, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था.

VIDEO : मुश्किल में लालू परिवार
तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद द्वारा आईआरसीटीसी के दो होटलों को निजी कंपनी को सौंपने में हुई कथित अनियमितता की जांच के मामले में उन्हें सीबीआई के समक्ष पेश होना था। ऐसा एक महीने में दूसरी बार हुआ है, जब वह सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हुए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement