लालू यादव ने कविता 'बदल दो अबकी बारी' के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर बोला हमला

राष्ट्रीय जनता दल नेता लालू प्रसाद यादव ने आगामी बिहार चुनाव को ध्यान में रखते हुए एक कविता ट्वीट कर राजनीतिक संदेश दिया है.

लालू यादव ने कविता 'बदल दो अबकी बारी' के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर बोला हमला

राजद नेता लालू यादव (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल नेता लालू प्रसाद यादव ने आगामी बिहार चुनाव को ध्यान में रखते हुए एक कविता ट्वीट कर राजनीतिक संदेश दिया है. लालू यादव ने कविता के जरिए कहा कि लॉकडाउन के दौरान जिन लोगों ने प्रवासी मजदूरों को पैदल चलने पर मजबूर किया राज्य की जनता उनकी सरकार को बदल दे. साथ ही साथ लालू यादव ने देश में बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र की बीजेपी समेत राज्य की एनडीए सरकार को भी घेरने की कोशिश की है. 

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में राजद और जदयू महागठबंधन के पक्ष में जनता ने फैसला दिया था. हालांकि बाद में नीतीश कुमार ने बीजेपी का दामन थाम लिया और राज्य में एनडीए की सरकार बनी. इस मुद्दे को उठाते हुए लालू यादव ने कविता में कहा है कि जनता के वोट के साथ जिसने गद्दारी की उसको सरकार को जनता बदल दे. 

यह भी पढ़ें:CM नीतीश कुमार के सात निश्चय पार्ट -2 का सच और राजनीतिक संदेश क्या है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी हाल में राजद नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जंगलराज के जवाब में कहा था कि नीतीश का राज राक्षसराज है. राज्य में बढ़ते अपराध और हिंसा के खिलाफ भी लालू यादव ने कविता में अपनी बात रखी है. लालू यादव ने तंज किया है कि राज्य और केंद्र में एनडीए सरकार होने का कोई फायदा नहीं है.
 

देश प्रदेश: सीएम नीतीश ने बिहार चुनाव को लेकर बताया अपना 7 प्वॉइंट एजेंडा