Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

JDU सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह पर लालू का आरोप- डीएम और एसपी से करते हैं वसूली

मंगलवार को 'सेल्फी विद सीएम' मसले को लेकर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JDU सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह पर लालू का आरोप- डीएम और एसपी से करते हैं वसूली

आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )

पटना:

सरकारी एजेंसियों की बढ़ती दबिशों के बीच बैकफुट पर दिखती रही लालू एंड फैमिली एक बार फिर आक्रामक होती दिखाई देने लगी है. मंगलवार को 'सेल्फी विद सीएम' मसले को लेकर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला था, और बुधवार को लालू ने खुद नीतीश के खास सिपहसालार आरसीपी सिंह के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. लालू ने खुलेआम कहा कि JDU सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह डीएम और एसपी वगैरह से वसूली किया करते हैं.
 
मैं कोई विजय माल्‍या या ललित मोदी हूं कि देश से भाग जाऊंगा : तेजस्वी यादव

लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि शराबबंदी नीतीश कुमार के काबू से बाहर है, और मुख्यमंत्री आरक्षण विरोधी हैं. उन्होंने आरसीपी सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शराब माफिया का पैसा आरसीपी सिंह के पास पहुंचता है, और सृजन घोटाले का पैसा आरसीपी सिंह तक पहुंच चुका है. लालू का आरोप था कि आरसीपी सिंह राज्य में शराब और बालू माफिया को संरक्षण दे रहे हैं.
 
तेजस्वी का नीतीश पर हमला, 'आपके ड्रॉइंग रूम में ज़हरीली शराब का कारोबारी कैसे सेल्फ़ी ले रहा था?'


टिप्पणियां

लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है, और स्कूली बच्चे शराब माफिया के एजेंट बन रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के वक्त छापेमारी के डर से आरसीपी सिंह गायब थे, लेकिन अब सभी जिलों के एसपी-डीएम से आरसीपी सिंह पैसा वसूलते हैं. लालू प्रसाद यादव ने दावा किया कि उन्हें यह जानकारी चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दी थी. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि पटना के एसएसपी JDU प्रवक्ताओं के घरों पर छापे मारकर दिखाएं, क्योंकि वहां हर शाम शराब पार्टी होती है.

वीडियो : सीबीआई ने कुछ दिन पहले की थी पूछताछ
 
लालू प्रसाद इन सभी आरोपों के अलावा बुधवार को JDU की अंदरूनी लड़ाई में भी कूद पड़े. बागी तेवर अपनाए बैठे बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी और पूर्व मंत्री व JDU विधायक श्याम रजक द्वारा पार्टी के खिलाफ बोले जाने को लालू ने सही ठहराया है. उन्होंने कहा कि वह JDU के सभी दलित नेताओं के साथ हैं, और ये दोनों नेता सही बोल रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: हिंसा के चलते CBSE ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के केंद्रों पर स्थगित की बोर्ड परीक्षाएं

Advertisement