NDTV Khabar

लालू यादव ने रविशंकर प्रसाद के बयान पर जताई नाराजगी, कहा- कोई केंद्र का मंत्री ऐसे बोलता है क्या

मोदी सरकार में कानून मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे मंत्री रविशंकर प्रसाद के नोटबंदी के समर्थन में अजीबोगरीब दावे को लेकर अब राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने हमला बोल दिया है.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव ने रविशंकर प्रसाद के बयान पर जताई नाराजगी, कहा- कोई केंद्र का मंत्री ऐसे बोलता है क्या

लालू यादव (फाइल फोटो)

पटना: मोदी सरकार में कानून मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे मंत्री रविशंकर प्रसाद के नोटबंदी के समर्थन में अजीबोगरीब दावे को लेकर अब राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने हमला बोल दिया है. नोटबंदी से वेश्यावृति का रेट घटने वाले बयान को लेकर लालू ने रवि शंकर प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि  ऐसे कोई केंद्र का मंत्री इस तरीके की बात करता है क्या. बता दें कि मंगलवार को रवि शंकर प्रसाद ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी लागू किए जाने के बाद देश में देह व्यापार में कमी आई है. उन्होंने इसके पीछे तर्क पेश करते हुए कहा था कि अब दलालों को नकद भुगतान नहीं होता है. 
 
मोदी सरकार में कानून मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को नोटबंदी के समर्थन में अजीबोगरीब दावा किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी लागू किए जाने के बाद देश में देह व्यापार में कमी आई है. उन्होंने इसके पीछे तर्क पेश करते हुए कहा कि अब दलालों को नकद भुगतान नहीं होता है. इसी पर लालू ने कहा कि केंद्र का मंत्री बोलता है कि नोटबंदी से वेश्यावर्ती का रेट घट गया. 

यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, नोटबंदी से देश में घटी वेश्यावृत्ति

अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने रविशंकर प्रसाद के बयानों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 'रविशंकर बोल दिया कि नोटबंदी से वेश्यावृति का रेट घट गया है. ऐसे कोई केंद्र का मंत्री इस तरीके का बात बोलता है.' वहीं, जदयू की ओर से राजद के नव नियुक्त प्रवक्ता पर बलात्कार के आरोप पर सफाई देते हुए लालू ने कहा कि ये सब गलत बात है. इस तरह से किसी पर आरोप लगना एकदम गलत है. इस पर हम किसी तरह से नोटिस नहीं लेते. 

VIDEO - मुश्किल में लालू यादव 



यह भी पढ़ें - नोटबंदी नहीं, अहंकार संतुष्टि थी : लालू प्रसाद यादव

गौरतलब है कि नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर प्रदेशों में विपक्षी पार्टियां काला दिवस मना रही हैं. हाजीपुर जाने के दौरान पटना स्थित अपने आवास पर लालू ने नोटबंदी पर मीडिया से संक्षिप्त बात की. लालू ने कहा कि भाजपा उनकी पिछलग्गू बन गई है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी जैसे कदमों ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़कर रख दी है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि भले ही भाजपा, एनडीए और उसके घटक दल जश्न या सालगिरह मना रहे हों, उनकी पार्टी 22 अन्य दलों के साथ आज बरसी और श्राद्ध मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार ने देश का नाश कर दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement